scriptAirtel ने लंबी वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया 597 रुपये का प्लान, मिलेगा 10GB डाटा, कॉलिंग और SMS का फायदा | Airtel launched 597 rupees plan for feature phone | Patrika News
गैजेट

Airtel ने लंबी वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया 597 रुपये का प्लान, मिलेगा 10GB डाटा, कॉलिंग और SMS का फायदा

Airtel का ये प्लान फिचर फोन यूजर्स के लिए है
डाटा की सुविधा 4जी डावाइस के लिए नहीं है
यहां जानें आपके सर्किल में क्या मिल रही सुविधा

नई दिल्लीMay 13, 2019 / 01:30 pm

Vishal Upadhayay

airtel

Airtel ने लंबी वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया 597 रुपये का प्लान, मिलेगा 10GB डाटा, कॉलिंग और SMS का फायदा

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी airtel पिछले कई दिनों से अपने पुराने प्लान्स में बदलाव करने के अलावा नए-नए प्लान्स भी पेश कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने फीचर फोन रखने वाले यूजर्स के लिए Mera Naya feature phone रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान लंबी वैधता के साथ आता है जिसकी कीमत 597 रुपये है। तो आइए जानते हैं इस प्लान में कंपनी अपने फीचर फोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए क्या सुविधा दे रही है।

यह भी पढ़ें

इन स्मार्टफोन्स के यूजर्स अब नहीं इस्तेमाल कर सकेंगे WhatsApp, जानें कारण

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। हालांकि यह सुविधा 30 दिनों के बाद यूजर्स के सर्किल के हिसाब से बदल सकता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इसके अलावा 10 जीबी डाटा का लाभ उठाया जा सकता है जो कुल वैधता के दौरान मिलेगा। ध्यान रहे इस प्लान के साथ मिलने वाले डाटा की सुविधा केवल नॉन 4जी डावाइस पर ही काम करेगा। इस प्लान की वैधता 168 दिनों की है।

यह भी पढ़ें

Samsung के मल्टी कैमरा स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई भारी कटौती, यहां जानें नया दाम

बता दें अगर आप 4जी या नॉन 4जी डिवाइस इस्तेमाल कर रहे हैं और आपके डिवाइस का IMEI नंबर 30 दिन या इससे पुराना है तो बिहार, वेस्ट बंगाल, ओडिशा, ईस्ट उत्तर प्रदेश, वेस्ट उत्तर प्रदेश, गुजरात, महराष्ट्र (मुंबई छोड़ कर), हरियाणा और मध्य प्रदेश सर्किल में आप अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा आपको 10 जीबी डाटा 168 दिनों की जगह 140 दिनों के लिए मिलेगा। साथ ही 300 एसएमएस प्रति 28 के लिए फ्री मिलेगा। वहीं अन्य सर्किल के यूजर्स को भी अनलिमिटेड कॉलिंग, 10 जीबी डाटा और 300 एसएमएस प्रति 28 दिनों की सुविधा मिलेगी। लेकिन यह सारी सुविधा 112 दिनों की वैधता के साथ मिलेगी।

Home / Gadgets / Airtel ने लंबी वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया 597 रुपये का प्लान, मिलेगा 10GB डाटा, कॉलिंग और SMS का फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो