200 से ज्यादा 4G स्मार्टफोन को सपोर्ट करेगा Airtel VoLTE

Vishal Upadhayay

Publish: Sep, 03 2018 06:01:56 PM (IST)

गैजेट
1/2

टेलीकॉम कंपनी भारती Airtel ने अपनी VoLTE सर्विस को 2017 में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने यह घोषणा की है कि 200 से ज्यादा 4G स्मार्टफोन भारत में एयरटेल VoLTE नेटवर्क को सपोर्ट करेंगे। इससे एयरटेल यूजर्स कंपनी के नेटवर्क से VoLTE कॉल करने के साथ ही रिसीव कर पाएंगे। इनमें ओप्पो, वनप्लस, वीवो, एप्पल, सैमसंग, नोकिया, शाओमी, पैनासोनिक, लावा और कार्बन जैसी कई कंपनियां हैं, जो सॉफ्टवेयर लेवल पर एयरटेल VoLTE को सपोर्ट करते हैं।

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी भारती airtel ने अपनी VoLTE सर्विस को 2017 में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने यह घोषणा की है कि 200 से ज्यादा 4G स्मार्टफोन भारत में एयरटेल VoLTE नेटवर्क को सपोर्ट करेंगे। इससे एयरटेल यूजर्स कंपनी के नेटवर्क से VoLTE कॉल करने के साथ ही रिसीव कर पाएंगे। इनमें ओप्पो, वनप्लस, वीवो, एप्पल, सैमसंग, नोकिया, शाओमी, पैनासोनिक, लावा और कार्बन जैसी कई कंपनियां हैं, जो सॉफ्टवेयर लेवल पर एयरटेल VoLTE को सपोर्ट करते हैं।

 

 

 

एयरटेल के अलावा रिलायंस जियो, वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर भी 4G VoLTE सर्विस ऑफर करती हैं। VoLTE में कॉल पर अच्छी ऑडियो क्वॉलिटी मिलती है। इसके साथ ही अच्छी स्पीड में डाटा भी मिलता है। आप airtel.in/volte पर जाकर स्मार्टफोन की उस पूरी लिस्ट को देख सकते हैं जो एयरटेल के 4G VoLTE को सपोर्ट करते हैं। ध्यान रहे 4G VoLTE सर्विस सिर्फ 4G स्मार्टफोन को ही सपोर्ट करेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned