scriptAirtel vs Jio: जानें 399 रुपये प्लान में कौन सी कंपनी दे रही ज्यादा फायदा | Airtel vs Jio: Which company gives more benefits to the Rs 399 plan | Patrika News

Airtel vs Jio: जानें 399 रुपये प्लान में कौन सी कंपनी दे रही ज्यादा फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2018 12:23:43 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

हाल में ही कंपनी ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए इस प्लान में अतिरिक्त 20 जीबी डाटा को भी जोड़ा है।

airtel

Airtel vs Jio: जानें 399 रुपये प्लान में कौन सी कंपनी दे रही ज्यादा फायदा

नई दिल्ली: अगर आप airtel के पोस्टपेड ग्राहक हैं तो 399 रुपये वाला प्लान आपके लिए सबसे बेहर ऑप्शन होगा। हाल में ही कंपनी ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए इस प्लान में अतिरिक्त 20 जीबी डाटा को भी जोड़ा है। एयरटेल के इस प्लान की तुलना हम jio के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से कर रहे हैं। आइए जानते हैं कौन सी टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स को ज्यादा फायदा दे रही है।
यह भी पढ़ें

Honor 9N, Honor 9 Lite, और Honor 10 पर मिल रहा 8000 का कैशबैक, जाने पूरा ऑफर

Airtel 399 रुपये प्लान

एयरटेल का यह प्लान My Infinity Plan के अंदर आता है। इस प्लान में अब 1 साल की वैधता के साथ अतिरिक्त 20 जीबी डाटा का लाभ भी दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमींग फ्री, रोजाना 100 एसएमएस और एयरटेल ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 20 जीबी डाटा का फायदा मिलता है। यूजर्स अगर इस डाटा को पुरा खर्च नहीं कर पाते हैं तो बचा हुआ डाटा उनके अगले महीने के प्लान में जोड़ दिया जाता है।
यह भी पढ़ें

किसी भी फ़ोन नंबर की कॉल डीटेल निकाल सकते हैं आप, वो भी अपने स्मार्टफोन में

यह भी पढ़ें

Jio Phone 2 को आज एक बार फिर खरीदने का मौका, मिलेगा 200 का कैशबैक

Jio 399 रुपये प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान की बात की जाए तो कंपनी अपने यूजर्स को 84 दिनों की वैधता के साथ 126 जीबी डाटा दे रही है। यूजर्स रोजाना 1.5 जीबी डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अनलिमिटेड 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। साथ ही यूजर्स को Jio App का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो