scriptAirtel ने पेश किया नया प्रमोशनल ऑफर, रोजाना मिलेगा 3 जीबी डाटा | airtels 181 rupees prepaid plan launched with 42gb data | Patrika News

Airtel ने पेश किया नया प्रमोशनल ऑफर, रोजाना मिलेगा 3 जीबी डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2018 04:30:58 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Airtel का यह प्लान प्रमोशनल ऑफर है, जिसकी वजह से सिर्फ लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध होगा।

airtel

Airtel ने पेश किया नया प्रमोशनल ऑफर, रोजाना मिलेगा 3 जीबी डाटा

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक airtel ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। कंपनी के इस नए प्लान की कीमत 181 रुपये है। इस प्लान से रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया लिमिटेड को कड़ी टक्कर मिल सकती है। आइए जानते हैं कंपनी के इस प्लान में ग्राहकों को क्या सुविधा मिल रही है।
यह भी पढ़ें

bsnl ने पेश किए 4 नए प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिलेगा ये बड़ा फायदा

Airtel 181 रुपये प्लान

कंपनी का यह प्लान प्रमोशनल ऑफर है, जिसकी वजह से सिर्फ लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध होगा। इस प्लान में यूजर्स को कुल 42 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी, रोमिंग वॉयस कॉल की सुविधा मिल रही है वो भी बिना किसी FUP लिमिट के साथ। साथ ही 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। एयरटेल के इस प्लान की वैधता 14 दिनों के लिए है।
यह भी पढ़ें

डुअल रियर कैमरे के साथ 4 अक्टूबर को Nokia 7.1 और 7.1 Plus होगा लॉन्च, जानिए कीमत

Jio 198 रुपये प्लान

एयरटेल के 181 रुपये वाले प्लान की तुलना अगर रिलायंस जियो के 198 रुपये वाले प्लान से करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिल रहा है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस का लाभ भी दिया जा रहा है। जियो के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
यह भी पढ़ें

Tecno Mobile ने भारत में डुअल रियर कैमरा के साथ तीन बजट स्मार्टफोन किए लॉन्च

BSNL 187 रुपये प्लान

इसके अलावा सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के 187 रुपये के प्लान की बात की जाए तो यहां यूजर्स को 2.2 जीबी डाटा मिल रहा है यानी की रोजाना 3.2 जीबी डेटा का फायदा मिलोगा। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एमएमएस की सुविधा भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो