script1000 रुपये से भी कम में आते हैं ये हाई क्वालिटी Sound bar, फीचर्स जानने के बाद तुरंत खरीदने का करेगा मन | Best sound bar under 1000 in india with high audio quality | Patrika News

1000 रुपये से भी कम में आते हैं ये हाई क्वालिटी Sound bar, फीचर्स जानने के बाद तुरंत खरीदने का करेगा मन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2022 03:40:43 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Best sound bar under 1000: हम आपको 1000 रुपये से भी कम कीमत वाले कुछ बेहतरीन साउंड बार के मॉडल्स बता रहे हैं, जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये साउंड बार आपको अच्छा साउंड देते हैं,बल्कि ये काफी कॉम्पैक्ट और स्लीक डिज़ाइन में भी आते हैं।

best_soundbar_under_1000.jpg

Best sound bar under 1000


टीवी देखते हुए तेज़ वॉल्यूम में म्यूजिक सुनना सबको पसंद होता है, लेकिन कई बार टीवी का साउंड उतना तेज़ नहीं होता जिससे आप एक-एक बीट को सुन सकें। ऐसे में आप अपने किसी भी टीवी के साथ साउंड बार कनेक्ट करके म्यूजिक का मज़ा उठा सकते हैं। आमतौर पर साउंड बार बड़े साइज और ज़्यादा कीमत के साथ आते हैं,जिसे हर कोई ख़रीदना पसंद नहीं करता। इसके लिए हम आपको 1000 रुपये से भी कम कीमत वाले कुछ बेहतरीन साउंड बार के मॉडल्स बता रहे हैं, जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये साउंड बार आपको अच्छा साउंड देते हैं,बल्कि ये काफी कॉम्पैक्ट और स्लीक डिज़ाइन में भी आते हैं। आइए डिटेल में बात करते हैं इन मॉडल्स के बारे में –


Amkette Soundbar

सबसे पहले आपको Amkette ब्रांड के साउंड बार की जानकारी देते हैं, जो कॉम्पैक्ट साइज और इजी टो कैरी फीचर के साथ आता है। यह 10 वॉट की आउटपुट क्षमता के साथ आता है जो मज़बूत बेस देता है। इसमें 1800 mAh बैटरी मिलती है, जो फुल चार्ज होने पर यह 12 घंटे का प्ले बैक टाइम देता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें AUX, USB और SD कार्ड के साथ-साथ बिल्ट-इन FM का ऑप्शन भी मिलता है। इसमें ब्लूटूथ v5.0 मिलता है जिससे किसी भी डिवाइस से कनेक्ट करने में कोई दिक्कत नहीं होती। इस प्रोडक्ट को ऑनलाइन 899 रुपये की कीमत पर ख़रीदा जा सकता है।


pTron Soundbar

pTron का Fusion Evo v2 ब्लूटूथ साउंडबार भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। यह 10 वॉट की क्षमता के साथ आता है, जो बेहतर बेस और साउंड क्लैरिटी देता है। यह पोर्टेबल ब्लूटूथ साउंडबार इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस देता है, जिसके लिए इसमें आपको 2 फुल-रेंज 52 मिमी स्पीकर मिलते हैं। इसके साथ ही इसमें 1200mAh की बैटरी मिलती है जो फुल चार्ज होने पर 10 घंटे का प्ले बैक टाइम देती है। यह कॉम्पैक्ट सुर स्लीक डिज़ाइन में बेहद कम जगह पर आसानी से फिट हो जाता है।

कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 वर्ज़न के साथ-साथ USB,TF कार्ड और 3.5 mm Aux का ऑप्शन भी मिल जाता है। इस मॉडल को आप ऑनलाइन 899 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।


Blaupunkt Soundbar

आखिरी में बात करते हैं Blaupunkt ब्रांड के साउंडबार की जो बेहद स्लीक डिज़ाइन और कॉम्पैक्ट साइज में मिलता है। इसमें 10 वॉट का आउटपुट मिलता है जो बेहद क्लियर साउंड और बेस देने में सक्षम है। इस मॉडल में 1200 mAh की बैटरी मिलती है जो फुल चार्ज होने पर 6 घंटे का प्ले टाइम देती है। कनेक्टिविटी के मामले में इस साउंडबार में आपको ब्लूटूथ, ऑक्स और यूएसबी की सुविधा मिल जाती है।

आप इस साउंडबार को आसानी से अपने मोबाइल फोन, टैबलेट, टीवी, कंप्यूटर, प्रोजेक्टर और सेट-टॉप बॉक्स से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। साउंडबार को ऑनलाइन 899 रुपये की कीमत अपर खरीदा जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो