script2000 रुपये से कम में Boult Audio ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवाच, ब्लड प्रेशर मॉनिटर से लेकर हार्ट रेट पर रखेंगी नजर | Boult Audio launched Drift and Cosmic cheapest smartwatch in india | Patrika News

2000 रुपये से कम में Boult Audio ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवाच, ब्लड प्रेशर मॉनिटर से लेकर हार्ट रेट पर रखेंगी नजर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2022 04:10:25 pm

Submitted by:

Bani Kalra

समय दिखने के अलावा ये स्मार्टवाच आपकी सेहत का भी ध्यान रखती हैं और 24 घन्टे नज़र रखती हैं। इनमें स्टेप्स काउंटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट सेंसर और पीरियड मॉनिटरिंग की भी सुसिधा मिलती है।

boult.jpg

,,

अगर आप सस्ती स्मार्टवाच की तलाश में हैं तो आपके लिए घरेलू कंपनी बोल्ट ऑडियो (Boult Audio) ने अपनी दो नई स्मार्टवाच Boult Drift और Boult Cosmic को लॉन्च कर दिया है। ये दोनों स्मार्टवाच यूजर फ्रेंडली हैं और इनमें कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया है जोकि आमतौर पर महंगे मॉडल्स में देखने को जिल रहे हैं। समय दिखने के अलावा ये आपकी सेहत का भी ध्यान रखती हैं और 24 घन्टे नज़र रखती हैं। इनमें स्टेप्स काउंटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट सेंसर और पीरियड मॉनिटरिंग की भी सुसिधा मिलती है। आइये जानते हैं इन दोनों मॉडल्स की कीमत और फीचर्स के बारे में…

 

Boult Cosmic की कीमत और फीचर्स

बोल्ट कॉस्मिक (Boult Cosmic) की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। इसमें 1.69 इंच का डिस्प्ले मिलता है और इसका रिजॉल्यूशन 240×280 पिक्सल है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स है। फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, मेन्स्ट्रुयल मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ब्लड सैचुरेशन ट्रैकर, और काफी स्पोर्ट्स मोड जैसे फीचर्स दिए गये है लेकिन इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

Boult Drift की कीमत और फीचर्स

बोल्ट ड्रिफ्ट (Boult Drift) की कीमत 1,999 रुपये है। इसमें 1.69 इंच का डिस्प्ले मिलता है, इसका रिजॉल्यूशन 240×280 पिक्सल है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स है। इसमें आपको कई अच्छे फीचर्स मिलेंगे जिनमें ब्लूटूथ कॉलिंग एक खास फीचर है जोकि आजकल काफी चलन में है। इसमें स्क्रीन ब्राइटनेस को कम या ज्यादा करने की भी सुविधा है। इसके अलावा इसमें फोन को खोजने की सुविधा भी है। इस स्मार्टवाच में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर और ऑटोमेटिक स्लीप मॉनिटर की भी फैसिलिटी है। इसमें माइक्रोफोन और स्पीकर भी हैं ताकि आप बेहतर कालिंग का अनुभव कर सकें। स्मार्टवॉच में एक डायल एप भी है जहां से आप किसी को कॉल कर सकेंगे। इस समय मार्केट में कई ब्रांड्स की स्मार्टवाच मौजूद हैं ऐसे में इन दोनों को कितना पसंद किया जायेगा यह देखने वाली बात होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो