scriptJio को टक्कर देने के लिए BSNL ने पेश किया ये दमदार प्लान, हर दिन मिलेगा 3GB डेटा | BSNL launched new postpaid data plan | Patrika News

Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने पेश किया ये दमदार प्लान, हर दिन मिलेगा 3GB डेटा

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2018 03:12:19 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने Jio को टक्कर देने के लिए पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 499 रुपए है।

jio

Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने पेश किया ये दमदार प्लान, हर दिन मिलेगा 3GB डेटा

नई दिल्ली : सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने Jio को टक्कर देने के लिए पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 499 रुपए है। इसमें यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉल,45जीबी डेटा दिया जा रहा है,जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन तीन जीबी डेटा मिलेगा।साथ ही यूजर्स को 100 SMS भी मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Nokia X6 और Oneplus 6 में कौन है दमदार, Smartphone लेने से पहले पढ़ें ये रिव्यू

BSNL ने अपना ये प्लान Jio को टक्कर देने के लिए उतारा है। दरअसल, Jio अपने 509 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 60 जीबी डेटा देता है, जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन दो जीबी डेटा मिलता है। रिपोर्ट के मुताबिक BSNL के 499 रुपए वाले प्लान में कैरी फोर्व्ड अनयूज डेटा का लाभ नहीं दिया जा रहा है। हालांकि इस प्लान में जो डेटा मिल रहा है वो Airtel, Vodafone और Idea से कही ज्यादा है, लेकिन Jio से कम है।
यह भी पढ़ें

Samsung Summer Fest शुरू, इन प्रॉडक्ट्स पर मिल रहा 50% तक का डिस्काउंट

फिलहाल कंपनी की तरफ से इस प्लान की कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसलिए यूजर्स इस प्लान के लेने से पहले हेल्फलाइन नंबर पर कॉल करके पता लगा लें। बता दें कि इससे पहले भी बीएसएनएल ने कई प्रीपेड प्लान लॉन्च किए है। हाल ही में बीएसएनएल ने 98 रुपए का प्लान पेश किया है, जिसकी वैधता 26 दिनों की है और इसमे यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं BSNL ने 118 रुपए का भी प्लान लॉन्च किया है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन एक जीबी डेटा दिया जा रहा है।
बता दें कि Airtel ने Reliance Jio के 509 रुपए वाले प्लान को टक्कर देने के लिए 558 रुपए का प्लान पेश किया है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही 100 लोकल और नेशनल मैसेज भी मिलेंगे और इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो