scriptFitshot Axis first ever GPS Smartwatch with in-built 4 satellite syste | भारत आई GPS और सैटेलाइट वाली बेहद सस्ती स्मार्टवॉच, घने जंगल में भी भटकने नहीं देगी | Patrika News

भारत आई GPS और सैटेलाइट वाली बेहद सस्ती स्मार्टवॉच, घने जंगल में भी भटकने नहीं देगी

अगर आप कम बजट में एक सॉलिड स्मार्टवाच की तलाश में हैं तो स्मार्टवॉच ब्रांड फिटशॉट ने भारत में अपनी GPS और सैटेलाइट सपोर्टवाली पहली Smartwatch ‘Fitshot Axis’ को लॉन्च कर दिया है।

Updated: September 21, 2022 04:29:26 pm

अगर आप कम बजट में एक सॉलिड स्मार्टवाच की तलाश में हैं तो स्मार्टवॉच ब्रांड फिटशॉट ने भारत में अपनी GPS और सैटेलाइट सपोर्टवाली पहली Smartwatch ‘Fitshot Axis’ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह वॉच घने जंगल में भी आपको भटकने नहीं देगी और एक दम सटीक लोकेशन बताने में मदद करेगी। Fitshot Axis स्मार्टवाच में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है जोकि डेली यूज़ के लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

watch_1.jpg
Fitshot Axis

कीमत और फीचर्स

Fitshot Axis स्मार्टवाच को आप 4990 रुपये के स्पेशल प्राइस में खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है। इस वॉच में डिजिटल कम्पास, हाई रिजॉल्यूशन डिस्प्ले, 100+ कस्टमाइजेबल वॉच फेस, 125+ स्पोर्ट्स मोड, SpO2, हार्ट रेट और VO2 मैक्स मॉनिटरिंग जैस फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा इसमें सोशल मीडिया नोटिफिकेशन के साथ-साथ म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने का सपोर्ट भी मिल जाता है। यह स्मार्टवॉच Android और iOS दोनों को सपोर्ट करता है।


Fitshot Axis स्मार्टवाच में 1.52 इंच का फुल टच स्क्वायर डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 450 निट्स ब्राइटनेस मिलता है। इसमें हाई-क्वालिटी फ्रेम के साथ कंफर्टेबल और एडजस्टेबल स्ट्रैप मिल जाती हैं। स्मार्टवॉच 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है। खास बात यह है कि इसमें इन-बिल्ट चार सैटेलाइट सिस्टम-बीडौ, जीपीएस, ग्लोनास और गैलीलियो के साथ आता है, जो यूजर्स को वर्कआउट के रियल टाइम पाथ, स्पीड और डिस्टेंस को देखने की अनुमति देता है।


यह स्मार्टवाच रूट मैप देखने और इनबिल्ट कंपास की भी सुविधा देता है। स्मार्टवॉच में 100+ वॉच फेस है। हुड के तहत, स्मार्टवॉच 125+ से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ-साथ एक कॉम्प्रीहेंसिव प्रोग्रेस रिपोर्ट का सपोर्ट करती है। स्मार्टवाच 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, हार्ट हेल्थ, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और अन्य सुविधाओं के साथ 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर करता है। इसके अलावा इसमें SpO2, VO2 Max, पेडोमीटर और कैलोरी ट्रैकर्स जैसे फीचर्स हैं।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Comedian Raju Srivastava: नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, दिल्ली के एम्स में ली आखिरी सांसराजू श्रीवास्तव के निधन पर PM मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम नेताओं ने जताया शोकRail Roko Abhiyan Video: पश्चिम बंगाल में कुर्मी समाज का रेल रोको अभियान जारी, कई ट्रेनें रद्दघर बैठे 27 सितंबर से देख पाएंगे सुप्रीम कोर्ट की कार्यवाही, जानिए किन मामलों का होगा लाइव-प्रसारणसेना में हटेंगे गुलामी के निशान, अलग होगी वर्दी, बदले जाएंगे रेजिमेंटों के नाम!Thackeray Vs Shinde: शिवसेना की दशहरा रैली का मामला बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा, 27 सितंबर को होगी सुनवाईपाकिस्तान में होमवर्क न करने पर पिता ने 12 साल के बेटे को जलाकर मार डालाबारिश से बदहाल सड़कों पर संग्राम, केरल में दुल्हन का तो झारखंड में विधायक का दिखा अनूठा प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.