scriptआप जवान हैं या बढ़ रहे हैं बुढ़ापे की ओर, Garmin के इस फिटनेस बैंड में मिलेगी इसकी भी जानकारी | Garmin launches Vivosmart 5 fitness tracker check price | Patrika News

आप जवान हैं या बढ़ रहे हैं बुढ़ापे की ओर, Garmin के इस फिटनेस बैंड में मिलेगी इसकी भी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2022 12:33:34 am

Submitted by:

Bani Kalra

Garmin Vivosmart 5 फिटनेस बैंड भारत में आ चुका है जिसकी कीमत 14,990 रुपये रखी गई है, इस डिवाइस में कई कमाल के फीचर्स हैं जोकि आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे
 

garmin_vivosmart_5.jpg

Garmin Vivosmart 5

 

फिटनेस लवर्स के लिए Garmin ने भारत में अपना नया फिटनेस बैंड Garmin Vivosmart 5 को लॉन्च कर दिया है। इस नए बैंड में कई जबरदस्त फीचर्स को शामिल किया है जोकि आपके डेली यूज़ के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इस बैंड के साथ बॉडी बैटरी एनर्जी मॉनिटरिंग के अलावा हार्ट रेट ट्रैकिंग और स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स को भी शामिल किया है। इतना ही नहीं इसमें महिलाओं के स्वास्थ्य संबंधी ट्रैकिंग फीचर्स भी दिए गए हैं। इतना ही नहीं इसमें बैटरी को लेकर दावा किया है कि इसमें सात दिनों का बैकअप मिलेगा ।

Garmin Vivosmart 5 की कीमत:

 

बात कीमत की करें तो Garmin Vivosmart 5 को आप ब्लैक के साथ मिंट कलर में खरीदा जा सकेगा। इसकी कीमत 14,990 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे अमेजन इंडिया के अलावा कंपनी की वेबसाइट और रिटेल स्टोर से हो रही है।

Garmin Vivosmart 5 के फीचर्स:

 

बात फीचर्स की करें तो Garmin Vivosmart 5 में 0.73 इंच का OLED स्क्रीन दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 88×154 पिक्सल है। इसमें Garmin Elevate हार्ट रेट सेंसर दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर भी दिया गया है। यह बैंड एंड्रॉयड और IOS दोनों के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। लेकिन इसे वाटर रेसिस्टेंट के लिए कोई आईपी रेटिंग नहीं मिली है लेकिन इतना भी है कि आप इसे पहनकर स्विमिंग कर सकते हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस बैंड में बॉडी की एनर्जी के बारे में भी जानकारी मिलती है। खास बात यह है कि इसमें बॉडी एनर्जी लेवल का रिकॉर्ड भी करता है। इसमें हाइड्रेशन ट्रैकिंग फीचर भी है जो आपको पानी पीने का रिमाइंडर देता है। यानी जो लोग दिन में पानी कम पीते हैं उनके लिए यह बैंड काफी उपयोगी साबित होगा।

इस बैंड में खास फीचर यह भी कि आप जवान हैं या बुढ़ापे की ओर बढ़ रहे हैं इसकी जानकारी भी इसमें आपको मिलेगी। इस बैंड का डिजाइन काफी अच्छा है और यह दिखने में भी अच्छा है । फुल चार्ज में के बाद यह बैंड 7 दिन आराम से चल जाएगा। नया Vivosmart 5 फिटनेस बैंड सुरक्षा और ट्रैकिंग फीचर्स भी देता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो