scriptHP ने कंटेंट क्रिएटर्स के लिए नये All in One PC किये लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स | HP launches its next generation of all-In-One PC for creators | Patrika News

HP ने कंटेंट क्रिएटर्स के लिए नये All in One PC किये लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2022 10:24:03 am

Submitted by:

Bani Kalra

एचपी ने हाइब्रिड मॉडल पर काम करने वाले लोगों को काम और मनोरंजन का बेहतरीन अनुभव देने के लिए पीसी और टीवी की खूबियों वाले ऑन-इन-वन पीसी की नई रेंज पेश की।

hp.jpg

HP

क्रिएटर्स यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए HP ने भारत में नए ऑल-इन-वन पीसी में एचपी Envy 34 इंच और पैवेलियन 31.5 इंच शामिल हैं जो पावर और परफॉर्मेंस के लिए 11वें जेनरेशन और 12वें जेनरेशन इंटेल प्रोसेसर के साथ आते हैं। जिसकी कीमत 1,75,999 रुपये तक है। कंपनी के मुताबिक नए ऑल-इन-वन PC में HP Envy 34 इंच और HP Pavilion 31.5 इंच शामिल हैं, इन्हें परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए पेश किया है।

रचनात्मकता को अभिव्यक्त करने के लिए एचपी एन्वी 34-इंच ऑन-इन-वन सबसे उपयुक्त प्लेटफॉर्म है। इस डिवाइस में एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है जिससे इस्तेमाल करने वाले की रचनात्मकता को सामने लाने का उपयुक्त माध्यम मिलता है। पीसी की स्लीक स्टाइल में तेज़ और घुमाया जा सकने वाला कैमरा भी आता है जिससे बेहतर व्यू के लिए कई पोजिशन से इसे इस्तेमाल करना आसान हो जाता है।

कीमतें तथा उपलब्‍धता

HP Envy 34-इंच ऑल-इन-वन वन डेस्‍कटॉप पीसी की कीमत 1,75,999 रुपये से शुरू होती है, इसे आप टर्बो सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं । इसके अलावा HP Pavilion 31.5-इंच ऑल-इन-वन वन डेस्‍कटॉप पीसी की कीमत 99,999 रुपये है और इसे आप स्पार्कलिंक ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इनका डिजाइन स्लीक और ये दिखने में भी काफी बेहतर नज़र आते हैं।


फीचर्स की बात करें तो HP Envy 34 में 34 इंच का डिस्प्ले मिलता है और यह 5K वीडियो रेजॉलूशन के साथ आता है। डेस्कटॉप में एडजस्टबल ब्लू लाइट फिल्टर भी दिया गया है। डेस्कटॉप में डिटैचेबल और रिमूवेबल 16 मेगापिक्सल का मैग्नेटिक कैमरा दिया गया है। इस डिवाइस में एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है जिससे इस्तेमाल करने वाले की रचनात्मकता को सामने लाने का उपयुक्त माध्यम मिलता है। पीसी की स्लीक स्टाइल में तेज़ और घुमाया जा सकने वाला कैमरा भी आता है जिससे बेहतर व्यू के लिए कई पोजिशन से इसे इस्तेमाल करना आसान हो जाता है।

वहीं, HP Pavilion में 31.5 इंच का डिस्प्ले और इसमें 5 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। अगर ऑडियो की बात करें तो HP Envy 34 में ड्यूल 2W स्पीकर्स दिए गए हैं। वहीं, पैवेलियन 31.5 में 6 स्पीकर्स दिए गए हैं। इसमें 12वth जेनरेशन इंटेल आई5 और आई7 प्रोसेसर के साथ मिलता है। एचपी पैवेलियन 31.5 इंच ऑल-इन-वन के कलपुर्जों को समुद्र में मिले प्लास्टिक और इस्तेमाल किए जाने के बाद रिसाइकल किए गए प्लास्टिक जैसी चीज़ों से बनाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो