scriptOnePlus 8T के लॉन्च होने से पहले जानकारियां हुई लीक, OnePlus 8 की तुलना यह स्मार्ट होगा बड़ा | Important information about dimensions of OnePlus 8T | Patrika News

OnePlus 8T के लॉन्च होने से पहले जानकारियां हुई लीक, OnePlus 8 की तुलना यह स्मार्ट होगा बड़ा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2020 06:45:03 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

OnePlus 8T के डायमेंशन को लेकर मिली अहम जानकारी
वनप्लस 8टी की स्क्रीन OnePlus 8 जैसी ही होगी

OnePlus 8T smartphone

OnePlus 8T smartphone

नई दिल्ली। भारत में अब एक और नए फोन के लॉन्च होने की खबर सामने आ रही है। OnePlus 8T स्मार्टफोन अब जल्द ही यूजर्स के सामने पेश किया जाने वाला है। OnePlus 8T फोन के लॉन्च होने से पहले ही इससे संबंधित जानकारियां लीक हो चुकीं हैं। बताया जा रहा है कि 8टी स्मार्टफोन OnePlus 8 की तुलना में काफी लम्बा और चौड़ा है, इतना ही नही 8टी स्मार्टफोन की स्क्रीन साइज़ के 6.55 इंच के साथ ही पेश किया जाएगा। वनप्लस 8टी फोन का डायमेंशन 162.8 x 75.5 x 8.4 mm होगा। इसके अलावा इस फोन का कैमरा 9.3mm मोटा होगा।

लीक हुई इस जानकारी से साफ पता चल रहा है कि T मॉडल से बने इस मोबाइल के वर्ज़न में थोड़े ही बदलाव किए गए हैं। बाकि सब कुछ वनप्लस स्मार्टफोन के जैसा ही है।

OnePlus 8T specifications

वनप्लस 8टी स्मार्टफोन को भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च किए जाने की बात सामने आई है जिसकी पूरी जानकारी भारत में शाम साढे़ 7 बजे वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर यूजर्स देख सकते है। यह स्मार्टफोन ऑक्सीज़नओएस 11 के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन में 4,350 mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसका मुख्य लेंस 48-megapixel का है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो