scriptपावरफुल फीचर्स के साथ Infinix HOT 12 Play भारत में हुआ लॉन्च, realme और redmi से होगा मुकाबला | Infinix HOT 12 Play launched in india with 6000mAh battery | Patrika News

पावरफुल फीचर्स के साथ Infinix HOT 12 Play भारत में हुआ लॉन्च, realme और redmi से होगा मुकाबला

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2022 01:42:13 pm

Submitted by:

Bani Kalra

बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी पकड़ को और भी ज्यादा मजबूत करने के लिए Infinix ने भारत में अपना बजट फोन ‘HOT 12 Play’ को आज लॉन्च कर दिया है।

infinix_hot_12_play.jpg

Infinix Hot 12 Play: बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी पकड़ को और भी ज्यादा मजबूत करने के लिए Infinix ने भारत में अपना बजट फोन ‘HOT 12 Play’ को आज लॉन्च कर दिया है। इस फोन का डिजाइन और इसके फीचर्स काफी शानदार हैं। और सबसे बात यह है कि इस फोन में 6000mAh की बैटरी लगी है जोकि इस फोन का एक बड़ा प्लस है। अगर आप एक बढ़िया बजट स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आइये आपको बताते हैं इस फोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में।

 

कीमत और उपलब्धता

इस फोन को चार कलर ऑप्शन में उतारा गया है जिसमें Racing Black, Horizon Blue, Champagne Gold और Daylight Greenकलर शामिल है। इस फोन की कीमत 8499 रुपये ( 4GB+64GB)और आप इस फोन को 30 मई से Flipkart से खरीद सकते हैं। अब इस कीमत में आपको इस फोन में क्या कुछ खास फीचर्स मिल रहे हैं आईये जानते हैं।

Infinix Hot 12 Play के फीचर्स

इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82 इंच का HD प्लस टीएफटी डिस्प्ले है लगा है जोकि 480 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ है। यह डिस्प्ले 180Hz टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है। परफॉरमेंस के लिए नए Hot 12 Play में यूनिसॉक टी610 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है जबकि ग्राफिक्स के लिए इसमें माली जी52 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है।यह फोन 3GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट करता है, यानी आप इस फोन में 7GB तक वर्चुअल रैम बढ़ा सकते हैं, और ऐसा करने से आपका फोन न स्लो होगा और न ही इसे इस्तेमाल करने में कोई दिक्कत आएगी।

6000mAh की पावरफुल बैटरी

 

पावर के लिए इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी लगी है जोकि 18 वॉट फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। फोन की बैटरी बड़ी है जोकि पूरा दिन आराम से निकाल सकती है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन के रियर में13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, और साथ में 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर शामिल है साथ ही एक एआई लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। Infinix Hot 12 Play स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला realme और redmi जैसे ब्रांड से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो