script

8000 से कम कीमत में itel ने लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, फुल चार्ज में 28 दिन चलेगी बैटरी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2022 03:41:34 pm

Submitted by:

Bani Kalra

एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में itel ने अपना नया स्मार्टफोन Vision 3 Turbo को लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत और इसमें मिलने वाले फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं।

itel.jpg

 

एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में itel ने अपना नया स्मार्टफोन Vision 3 Turbo को लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत और इसमें मिलने वाले फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं। इस फोन की कीमत 7,699 रुपये रखी है और एक ऐसा फोन है जोकि कई ऐसे फीचर्स से लैस जो आपको महंगे फोन्स में देखने को मिलते हैं। यानि कीमत और फीचर्स के मामले में यह फोन रियलमी और रेडमी जैसे ब्रांड्स को तगड़ी चुनौती दे सकता है। इस फोन को आप मल्टी ग्रीन, ज्वेल ब्लू और डीप ओशन ब्लू में लॉन्च किया है।

 

Itel Vision 3 Turbo के फीचर्स

इस फोन में 6.6 इंच का एचडी+ IPS 2.5D डिस्प्ले दिया गया है। जिसका पिक्सल रेजॉलूशन 720×1600 है। इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 269ppi है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में 1.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है और यह कुल 6GB रैम (3GB रियल+3GB वर्चुअल)पर काम करता है। यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग से लैस है। दावा है कि यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 28 घंटे तक चल जाती है।


फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर और एक VGA कैमरा दे रही है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में लगा कैमरा सेटअप बेसिक है इसलिए आप बहुत अच्छी फोटोग्राफी की उम्मीद न करें। फोन में स्मार्ट फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, इयरफोन जैक और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। कुल मिलाकर कीमत और फीचर्स के हिसाब से यह एक अच्छा डिवाइस साबित हो सकता है।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो