scriptJio के 219 रुपये वाले प्लान में रोज़ मिलेगा 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स के साथ फ्री SMS भी | Jio 219 recharge plan with daily 3GB data and unlimited calls | Patrika News
गैजेट

Jio के 219 रुपये वाले प्लान में रोज़ मिलेगा 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स के साथ फ्री SMS भी

Reliance Jio: Jio का 219 रुपये वाले प्लान को आप खरीद सकते हैं। इस प्लान में कई सारे फायदे आपको मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की होती है और यह रोजाना 3GB डेटा ऑफर करता है।

Apr 06, 2023 / 08:34 am

Bani Kalra

jio.jpg

Jio

Jio 219 Recharge: अगर आप ज्यादा डेटा की खपत करते हैं और Jio यूजर्स हैं तो आपके लिए कंपनी की तरफ से एक खास प्लान आया है,जोकि न सिर्फ पॉपुलर है बल्कि किफायती भी है। Jio का 219 रुपये वाले प्लान को आप खरीद सकते हैं। इस प्लान में कई सारे फायदे आपको मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की होती है और यह रोजाना 3GB डेटा ऑफर करता है। यानी 14 दिन के हिसाब से आपको मिलता है 44GB डेटा, जोकि काफी बेहतर ऑप्शन है। यानी जो लोग रोजाना ज्यादा डेटा यूज़ करते हैं उनके लिए यह एक अच्छा और किफायती प्लान है। इसके अलावा इस प्लान के साथ रोजाना 100SMS भी मिलते हैं। इतना ही नहीं 14 दिन के लिए इस प्लान अनलिमिटेड कॉल्स की भी सुविधा दी जा रही है। नीचे हम आपको Jio के अन्य प्लान्स की भी जन आकरी दे रहे है।



Jio का 895 रुपये वाला प्लान:

अगर आप Jio का 895 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 24GB Data भी मिल रहा है लेकिन ध्यान रहे यह डेटा पूरे साल के लिए वैलिड होगा। इसमें रोजाना 50 SMS भी दिए जाते हैं। इस प्लान के तहत आपको 28 दिन वाले प्लान की 12 Cycle मिलती है। यानी प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें प्रति 28 दिन के लिए 2 GB Data दिया जाता है। इसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। आपको पहले ही बता दें कि Jio के ये प्लान्स Phone Users के लिए ही हैं। Jio Phone होने की स्थिति में ही आपको इसका लाभ मिल पाएगा।


Jio का 1559 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

यहां हम Jio के एक और सस्ते प्लान की जानकारी दे रहे हैं जिसकी कीमत 1559 रुपए है। कंपनी ने Annual Plan का नाम दिया है। इस प्लान में आपको पूरे साल के लिए Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। अगर आप Jio 1559 का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 28 दिन के रिचार्ज के 12 पैक मिलते हैं। यानी हर महीने आपको 2GB डेटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें

OnePlus का बेहद खूबसूरत स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च



Home / Gadgets / Jio के 219 रुपये वाले प्लान में रोज़ मिलेगा 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स के साथ फ्री SMS भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो