script

Jio Freedom Offer: 180GB Data के साथ Jio ने पेश किया किफायती प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा मज़ा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 12, 2022 03:57:13 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Jio ने इस स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर अपने यूजर्स के लिए खास प्लान पेश किया है जोकि कई अच्छे बेनेफिट्स के साथ आया है।

Jio

सांकेतिक तस्वीर


Jio Freedom Offer : Jio ने इस स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर अपने यूजर्स के लिए खास प्लान पेश किया है जोकि कई अच्छे बेनेफिट्स के साथ आया है। Jio ने ‘750 Unlimited Plan’ प्लान लॉन्च किया है। खास बात यह है कि 750 रुपये वाले इस प्लान में 749 रुपये के बेनेफिट्स यूजर्स को मिल रहे हैं। Jio के इस प्लान में रोजाना 2GB Data ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है, तो कुल Data आपको 180GB मिलता है। इतना ही नहीं Jio के इस प्लान में आपको रोजाना 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Jio के अन्य Independence Day ऑफर

इस प्लान साथ ही Jio के अन्य ऑफर्स भी इस समय आपको देखने को मिलेंगे, कंपनी ने इसकी घोषणा कुछ ही दिन पहले की थी। इस ऑफर के तहत 2,999 रुपये का रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को 3,000 रुपये का मुफ्त लाभ मिल रहा है।

इसमें Ajio पर 750 रुपये की छूट, netmeds.com पर 750 रुपये की छूट, ixigo पर 750 रुपये की छूट और 75GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है। ये सभी ऑफर्स काफी काफी फायदेमंद साबित होंगे। लेकिन इसके लिए आपको अधिकतम 4500 रुपये से ज्यादा का पेमेंट करना होगा।यह प्लान में 1 साल के लिए Disney+Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। वैसे Jio की तरफ से हर साल Independence Day के मौके पर ऐसी ही किफायती प्लान्स आते रहे हैं।

JioFiber Independence Day offer

यूज़र्स के लिए JioFiber पोस्टपेड इंटरनेट बोनान्जा प्लान लॉन्च किया गया है। इस प्लान में 15 दिनों का अतिरिक्त एंटरटेनमेंट दिया जा रहा है। इस प्लान में फ्री में हाई स्पीड इंटरनेट मिलेगा, इसके अलावा 550 से ज्यादा चैनल और 14 से ज्यादा OTT ऐप और टीवी वीडियो कॉलिंग का मज़ा ले सकते हैं। JioFiber प्री-पेड प्लान 499 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये और 899 रुपये में आता है। यह प्लान अगले 6 या फिर 12 माह के लिए होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो