scriptयहां जानें Jio GigaFiber की लॉन्चिंग डेट से लेकर अब तक की पूरी रिपोर्ट | Jio GigaFiber full report | Patrika News

यहां जानें Jio GigaFiber की लॉन्चिंग डेट से लेकर अब तक की पूरी रिपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2019 04:01:51 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

कंपनी के प्री-व्यू ऑफर की माने तो इस सर्विस को लेने वाले यूजर्स को 90 दिनों तक हाई-स्पीड इंटरनेट मिलेगा। इसके अलावा हर महीने 100 जीबी डाटा भी दिया जाएगा।

jio

यहां जानें Jio GigaFiber की लॉन्चिंग डेट से लेकर अब तक की पूरी रिपोर्ट

नई दिल्ली: Jio GigaFiber के लॉन्चिंग तारीख को लेकर पिछले एक साल से कई लीक्स रिपोर्ट आ रहे हैं। लेकिन कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि कुछ रिपोर्ट की माने तो गीगा फाइबर को अगले महीने मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के प्री-व्यू ऑफर की माने तो इस सर्विस को लेने वाले यूजर्स को 90 दिनों तक हाई-स्पीड इंटरनेट मिलेगा। इसके अलावा हर महीने 100 जीबी डाटा भी दिया जाएगा। इसके स्पीड की बात करें तो यूजर्स को 1 जीबी प्रति सेकेंड का इंटरनेट मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Oppo A7 के 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें नई कीमत

रिपोर्ट की माने तो जियो गीगाफाइबर प्लान की शुरुआत 500 रुपए से होगी, जिसमें यूजर्स को 100 एमबीपीएस की स्पीड से 300 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही खबर है कि कंपनी अपने यूजर्स को शुरुआत के तीन महीने 100Mbps की स्पीड से 100 जीबी मंथली डेटा फ्री में देगी। यानी तीन महीने आपको फ्री में सर्विस मिलेगी। इसके बाद आपको रकम चुकानी होगी। बता दें कि यूजर्स को शुरुआत में सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर 4,500 रुपये चुकाने होंगे। इतना ही नहीं इस सर्विस को लेने के दौरान आपको गीगा फाइबर और जियो टीवी रॉउटर फ्री में मिलेगा। इसके अलावा कंपनी 750, 999 और 1,299 रुपये का प्लान भी पेश कर सकती है। कंपनी के आने वाले ये सभी प्लान्स 1 महीने की वैधता वाले होंगे।
यह भी पढ़ें

Vivo के ये स्मार्टफोन्स हुए पहले से काफी सस्ते, इतने रुपये की हुई कटौती

गीगाफाइबर को लेकर हाल में ही ख़बर आई थी कि इसे सबसे पहले 30 शहरों में पेश किया जाएगा। इनमें बेंगलुरू, चेन्नई, पुणे, लखनऊ, कानपुर, रायपुर, नागपुर, इंदौर, ठाणे, भोपाल, गाजियाबाद, लुधियाना, कोयंबटूर, आगरा, मदुरई, नासिक, फरीदाबाद, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, पटना, इलाहाबाद, रांची, जोधपुर, कोटा, गुवाहाटी, चंडीगढ़, सोलापुर और नई दिल्ली शामिल हैं। वहीं, कंपनी इस सर्विस को देश भर के 1,100 शहरों में शुरू करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो