script

22 घंटे प्लेटाइम के साथ लॉन्च हुए Just Corseca SONIQUE ईयरबड्स, जानिये कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 23, 2022 03:41:57 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Just Corseca ने भारत में अपने नए ईयरबड्स SONIQUE को लॉन्च कर दिया है। ये थोड़े प्रीमियम है और हाई क्वालिटी मटिरियल से लैस हैं।

just_corseca_sonique.jpg

 

इन दिनों मार्केट में कई प्रकार के ईयरबड्स लॉन्च हो रहे हैं। हर बजट और और जरूरत के हिसाब से प्रोडक्ट्स मार्केट मौजूद हैं। यानी जिसका जैसा बजट वैसे ही मॉडल आप खरीद सकते हैं। Just Corseca ने भारत में अपने नए ईयरबड्स SONIQUE को लॉन्च कर दिया है। ये थोड़े प्रीमियम है और हाई क्वालिटी मटिरियल से लैस हैं। इनके साथ मेटल का चार्जिंग केस मिलता है। इतना ही नहीं इसकी बॉडी जिंक एलॉय की है। SONIQUE के डिजाइन ग्राहकों को पसंद आ सकते हैं। बड्स को डार्क ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। इसके साथ एक साल की वारंटी मिलेगी। Just Corseca SONIQUE TWS की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। आइये जानते हैं इनके फीचर्स।

SONIQUE ईयरबड्स में प्ले-पॉज और कॉल रिसीव-रिजेक्ट के लिए टच का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ V5.1 दिया गया है जिसका रेंज 10–15 मीटर है। ईयरबड्स में बैटरी लेवल के लिए एलईडी लाइट्स भी दी गई हैं। बैटरी की बात करें तो हर ईयरबड में 30mAh की बैटरी है और चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी है जिसे लेकर 22 घंटे के प्लेटाइम का दावा है।उए फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। यानी स्लो चार्ज होने की फिकर नहीं। SONIQUE ईयरबड्स में HD स्टीरियो साउंड मिलता है और ऑडियो के मज़े को इसमें मिलना वाला हैवी बास बढ़ा देता है। इसमें 10mm का ड्राइवर है। इसके अलावा बेस्ट कॉलिंग एक्सपेरियंस के लिए डुअल माइक्रोफोन दिए गए हैं।

वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX5 की रेटिंग मिली है। चार्जिंग केस के साथ टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। जिस डिजाइन और क्वालिटी के साथ SONIQUE ईयरबड्स आयें हैं, ऐसे में ग्राहकों के बीच अपनी पहचान बना सकते हैं। इनका साउंड कैसा है इसके बारे में अभी कुछ भी कह पाना जल्द बाज़ी होगा। कंपनी ने हाल ही में अपना नया नेकबैंड ‘Stallion’ को लॉन्च किया था। जिसमें कई अच्छे फीचर्स को जगह मिलती है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो