script6GB रैम के साथ LAVA ने लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन, कीमत 8,999 रुपये | LAVA Blaze 2 smartphone launched in india price 8999 with 6GB RAM | Patrika News
गैजेट

6GB रैम के साथ LAVA ने लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन, कीमत 8,999 रुपये

Lava Blaze 2: इस फोन में प्रीमियम ग्लास फिनिश आपको मिलेगी और साथ ही यह पंच hole डिस्प्ले के साथ आता है यह फोन कई अच्छे रिच कलर्स में मिलेगा। Lava Blaze 2 को यूनिसोक T616 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। यह फोन 6 जीबी तक रैम के साथ आता है।

नई दिल्लीApr 10, 2023 / 01:24 pm

Bani Kalra

leva.jpg

 

LAVA: घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LAVA ने नया पावरफुल स्मार्टफोन Blaze 2 भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह अपने प्राइस सेगमेंट (10000 से कम कीमत) में सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है । इस फोन में प्रीमियम ग्लास फिनिश आपको मिलेगी और साथ ही यह पंच hole डिस्प्ले के साथ आता है। यह फोन कई अच्छे रिच कलर्स में मिलेगा। Lava Blaze 2 को यूनिसोक T616 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। यह फोन 6 जीबी तक रैम के साथ आता है। इस फोन का मुकाबला realme, xiaomi, redmi, moto, और nokia जैसे ब्रांड्स से होगा। आइयें जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…




 


LAVA Blaze 2 की कीमत और उपलब्धता:

Lava Blaze 2 स्मार्टफोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लाया गया है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है। फोन को 18 अप्रैल दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। फोन को ग्लास ब्लैक,ग्लास ऑरेंज और ग्लास ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।


LAVA Blaze 2 के फीचर्स:

फीचर्स की बात करें तो Lava Blaze 2 में 6.5 इंच का 2.5D कर्व्ड एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया है जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा कोर यूनिसोक T616 प्रोसेसर दिया है पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी और 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है।

इस फोन को एंड्रॉयड 13 के साथ पेश किया गया है। कंपनी फोन में दो साल तक एंड्रॉयड अपडेट और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट भी देने वाली है। यानी फोन में एंड्रॉयड 14 और एंड्रॉयड 15 का सपोर्ट भी मिलेगा। इस फोन में 6GB तक रैम मिलता है। रैम को 11GB तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। फोन के साथ 128 जीबी तक UFS 2.2 स्टोरेज दी गई है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और कॉल रिकॉर्डिंग की सुविधा भी है।



LAVA Blaze 2 का कैमरा:

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरे का सेटअप मिलता है। फोन में 13 मेगापिक्सल AI डुअल कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें इनबिल्ट कैमरा फीचर्स में ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, स्लो मोशन, फिल्टर, मोशन फोटो, टाइम लैप्स, ऑडियो नोट और इंटेलिजेंट स्कैनिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

नए फीचर्स के साथ Dyson V15 Detect Extra वैक्यूम क्लिनर भारत में हुआ लॉन्च

 

 

Home / Gadgets / 6GB रैम के साथ LAVA ने लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन, कीमत 8,999 रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो