scriptबेहद कम कीमत में आया नया Lava Blaze Pro स्मार्टफोन, Kartik Aaryan बने ब्रांड एंबेसडर | Lava Blaze Pro launched in india Kartik Aaryan as Brand Ambassador | Patrika News

बेहद कम कीमत में आया नया Lava Blaze Pro स्मार्टफोन, Kartik Aaryan बने ब्रांड एंबेसडर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2022 04:31:52 pm

Submitted by:

Bani Kalra

लावा (Lava) ने अपना नया स्मार्टफोन Lava Blaze Pro को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया है जोकि आपके यूज़ के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता हैं।

lava_1.jpg

 

अगर आप एक बजट स्मार्टफोन की तलाश में तो लावा (Lava) ने अपना नया स्मार्टफोन Lava Blaze Pro को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया है जोकि आपके यूज़ के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता हैं। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलता है। इस फोन के लिए लावा ने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है। आइये जानते हैं इस फोन से जुड़े खास फीचर्स और कीमत।

 

Lava Blaze Pro की कीमत और उपलब्धता

Lava Blaze Pro के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज की कीमत 10,499 रुपये है। इस फोन को आप ग्लास ब्लू, ग्लास ग्रीन गोल्ड और ग्लास ऑरेंज कलर में हो रही है। खास बात यह है कि अगर आपका फोन खराब हो जाएगा तो सर्विस सेंटर वाले घर पर आकर फोन को रिपेयर करेंगे। यह एक बेहतर सुविधा साबित होगी।


Lava Blaze Pro के फीचर्स

Lava Blaze Pro में 6.5 इंच की 2.5D कर्व्ड IPS डिस्प्ले दिया है जोकि 90Hz डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट के साथ आता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक Helio G37 प्रोसेसर दिया है और यह एंड्रॉयड 12 के साथ है। Lava Blaze Pro में फोन में 5000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE,ब्लूटूथ v5.0, Wi-Fi, OTG, 3.5mm ऑडियो जैक और GPS है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फेस अनलॉक भी है।


Lava Blaze Pro का कैमरा सेटअप

नए Lava Blaze Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है जिसके साथ मैक्रो, पोट्रेट, ब्यूटी, एचडीआर, पैनोरमा और QR कोड स्कैनर जैसे फीचर्स मिलते हैं। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो