scriptLG Tone Free FP9 ईयरबड्स में हाई क्वालिटी साउंड के साथ कानों में इंफेक्शन का खतरा होगा कम, जानिये कीमत | LG Tone Free FP9 True Wireless Earphones best in india check price to performance | Patrika News

LG Tone Free FP9 ईयरबड्स में हाई क्वालिटी साउंड के साथ कानों में इंफेक्शन का खतरा होगा कम, जानिये कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2022 09:49:03 am

Submitted by:

Bani Kalra

LG Tone Free FP9 के साथ मिलने वाले केस में UV लाइट दी गई है जो कि ईयरबड्स के बैक्टीरिया को 99.9% तक महज 5 मिनट में खत्म करती है।

lg1.jpg

देश में TWS यानी True Wireless Earphones तो आपने कई देखे होंगे, लेकिन यहां हम जिस प्रोडक्ट की बात कर रहे हैं वो अपने आप में थोड़ा अलग और खास भी है। हाल ही में LG ने अपनी ऑडियो पोर्टफोलियो में नए LG Tone Free FP9 ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया है। LG Tone Free FP9 के साथ UV नैनो सैनिटाइजेशन फीचर है। LG ToneFree FP9 का डिजाइन काफी प्रीमियम है।

lg2.jpg


दोनों ईयरबड्स में पेयरिंग के लिए एक-एक बटन दिए गए हैं। ईयरबड्स के साथ मिलने वाला चार्जिंक केस UVnano सेल्फ क्लिनिंग फीचर के साथ आता है। चार्जिंग केस की डिजाइन राउंड है और दोनों बड्स की साइज कॉम्पेक्ट है। चार्जिंग केस के नीचे दो एलईडी लाइट्स दी गई हैं यानी दोनों बड्स के लिए एक-एक लाइट है।

LG Tone Free FP9 के साथ मिलने वाले केस में UV लाइट दी गई है जो कि ईयरबड्स के बैक्टीरिया को 99.9% तक महज 5 मिनट में खत्म करती है। ऐसे में कानों में इंफेक्शन का खतरा नहीं रहता है। Tone Free FP9 के साथ ब्रिटिश कंपनी Meridian Audio का सपोर्ट मिलता है। इसमें 8mm का ड्राइवर दिया गया है। इसके साथ SBC और AAC ऑडियो कोडेक का भी सपोर्ट मिलता है। LG Tone Free एप की मदद से आप बड्स के टच को लॉक भी कर सकते हैं। म्यूजिक के दौरान इसमें बढ़िया साउंड मिलता है और आवाज क्रिस्टल क्लियर है। तो कुल मिलाकर कहें तो LG ToneFree FP9 की आवाज नेचुरलर, बैलेंस और डीटेल है।

lg3.jpg

 

LG Tone Free FP9 के साथ स्विफ्ट पेयर फीचर मिलेगा जिसकी मदद से आप इन्हें विंडोज से कनेक्ट कर सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 है। इसके अलावा इसमें गेम मोड दिया गया है जिसे आप LG Tone Free एप की मदद से कस्टमाइज भी कर सकते हैं। बड्स के साथ फाइंड माय फोन फीचर भी है। LG Tone Free FP9 की बैटरी को लेकर 10 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। चार्जिंग केस में 390mAh की बैटरी है, जबकि प्रत्येक बड्स में 68mAh की बैटरी दी गई है।

lg4.jpg

 

LG Tone Free FP9 की बैटरी लाइफ ने हमें आकर्षित किया। ANC बंद होने के बाद हमें करीब 6 घंटे का और ऑन होने के बाद 5 घंटे तक का बैकअप मिला। चार्जिंग के साथ आपको कुल 20 घंटे तक का बैकअप मिल सकता है। बैटरी बैकअप आपके इस्तेमाल पर भी निर्भर करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो