scriptLG Tone Free FP9 True Wireless Earphones best in india check price to performance | LG Tone Free FP9 ईयरबड्स में हाई क्वालिटी साउंड के साथ कानों में इंफेक्शन का खतरा होगा कम, जानिये कीमत | Patrika News

LG Tone Free FP9 ईयरबड्स में हाई क्वालिटी साउंड के साथ कानों में इंफेक्शन का खतरा होगा कम, जानिये कीमत

LG Tone Free FP9 के साथ मिलने वाले केस में UV लाइट दी गई है जो कि ईयरबड्स के बैक्टीरिया को 99.9% तक महज 5 मिनट में खत्म करती है।

Published: August 17, 2022 10:59:29 pm

देश में TWS यानी True Wireless Earphones तो आपने कई देखे होंगे, लेकिन यहां हम जिस प्रोडक्ट की बात कर रहे हैं वो अपने आप में थोड़ा अलग और खास भी है। हाल ही में LG ने अपनी ऑडियो पोर्टफोलियो में नए LG Tone Free FP9 ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया है। LG Tone Free FP9 के साथ UV नैनो सैनिटाइजेशन फीचर है। LG ToneFree FP9 का डिजाइन काफी प्रीमियम है। दोनों ईयरबड्स में पेयरिंग के लिए एक-एक बटन दिए गए हैं। ईयरबड्स के साथ मिलने वाला चार्जिंक केस UVnano सेल्फ क्लिनिंग फीचर के साथ आता है। चार्जिंग केस की डिजाइन राउंड है और दोनों बड्स की साइज कॉम्पेक्ट है। चार्जिंग केस के नीचे दो एलईडी लाइट्स दी गई हैं यानी दोनों बड्स के लिए एक-एक लाइट है।

lg.jpg
LG Tone Free FP9

LG Tone Free FP9 के साथ मिलने वाले केस में UV लाइट दी गई है जो कि ईयरबड्स के बैक्टीरिया को 99.9% तक महज 5 मिनट में खत्म करती है। ऐसे में कानों में इंफेक्शन का खतरा नहीं रहता है। Tone Free FP9 के साथ ब्रिटिश कंपनी Meridian Audio का सपोर्ट मिलता है। इसमें 8mm का ड्राइवर दिया गया है। इसके साथ SBC और AAC ऑडियो कोडेक का भी सपोर्ट मिलता है। LG Tone Free एप की मदद से आप बड्स के टच को लॉक भी कर सकते हैं। म्यूजिक के दौरान इसमें बढ़िया साउंड मिलता है और आवाज क्रिस्टल क्लियर है। तो कुल मिलाकर कहें तो LG ToneFree FP9 की आवाज नेचुरलर, बैलेंस और डीटेल है।

LG Tone Free FP9 के साथ स्विफ्ट पेयर फीचर मिलेगा जिसकी मदद से आप इन्हें विंडोज से कनेक्ट कर सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 है। इसके अलावा इसमें गेम मोड दिया गया है जिसे आप LG Tone Free एप की मदद से कस्टमाइज भी कर सकते हैं। बड्स के साथ फाइंड माय फोन फीचर भी है। LG Tone Free FP9 की बैटरी को लेकर 10 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। चार्जिंग केस में 390mAh की बैटरी है, जबकि प्रत्येक बड्स में 68mAh की बैटरी दी गई है।

LG Tone Free FP9 की बैटरी लाइफ ने हमें आकर्षित किया। ANC बंद होने के बाद हमें करीब 6 घंटे का और ऑन होने के बाद 5 घंटे तक का बैकअप मिला। चार्जिंग के साथ आपको कुल 20 घंटे तक का बैकअप मिल सकता है। बैटरी बैकअप आपके इस्तेमाल पर भी निर्भर करता है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

अमित शाह के जम्मू दौरे से पहले पुलवामा में आतंकी हमला, पुलिस का एक जवान शहीद, CRPF जवान जख्मीIAF की ताकत में होगा इजाफा, कल सेना में शामिल होगा स्वदेशी हल्का लड़ाकू हेलीकॉप्टर, जानें इसकी खासियतIND vs SA 2nd T20: 2 गेंदबाज जो साउथ अफ्रीका को हराने में टीम इंडिया की मदद करेंगेबिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, डिप्टी सीएम को सौंपा पत्रपंजाबः लॉरेंस बिश्नोई का करीबी गैंगस्टर टीनू हिरासत से चौथी बार फरार, मूसेवाला मर्डर केस में होनी थी पूछताछकांग्रेस के तीन बड़े प्रवक्ताओं ने दिया इस्तीफा, मल्लिकार्जुन खड़गे को अध्यक्ष बनाने के लिए करेंगे प्रचारइंडोनेशिया में फुटबॉल मैच के दौरान हुए दंगे से 150 से अधिक लोगों की मौत, सैकड़ों घायल'कांग्रेस को मजबूत करने का प्रयास कर रही भाजपा', अरविंद केजरीवाल ने कहा - एक ही भाषा में दोनों पार्टी दे रही गाली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.