Mi Super Bass Wireless Headphone बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, 1,799 रुपये है कीमत

  • Xiaomi के इस हेडफोन को Amazon और Mi.com से खरीदा जा सकता है।
  • Mi Super Bass हेडफोन को वायर और वायरलेस भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

By: Vishal Upadhayay

Published: 15 Jul 2019, 01:37 PM IST

नई दिल्ली: चाइना की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी ( Xiaomi ) ने पिछले हफ्ते ही यह घोषणा की थी कि Mi Super Bass Wireless headphone को भारत में 15 जुलाई को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इस हेडफोन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था। अब आज से Amazon Prime Day Sale की शुरुआत हो चुकी है और शाओमी के हेडफोन को Amazon और कंपनी की ऑनलाइन साइट Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक इस वायरलेस हेडफोन को 1,799 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अभी तक के सबसे सस्ते कीमत पर मिल रहा Nokia 6.1 Plus, इन स्मार्टफोन्स को भी काफी सस्ते में खरीदने का मौका

Mi Super Bass Wireless Headphone कीमत और उपलब्धता

Mi Super Bass वायरलेस हेडफोन को दो कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इनमें ब्लैक व रेड और ब्लैक व गोल्ड कलर वेरिएंट शामिल हैं। इस हेडफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की ऑनलाइन साइट Mi.com पर 2,199 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। लेकिन इसे 18% डिस्काउंट के साथ 1,799 रुपये में बेचा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Shopping Days Sale आज दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, मात्र 1 रुपये में खरीदें Honor N9 स्मार्टफोन

Mi Super Bass Wireless Headphone फीचर्स

इस नए हेडफोन में 400 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 20 घंटे तक की बैटरी बैकअप देती है। कंपनी की माने तो यूजर्स सिंगल चार्ज पर 300 से ज्यादा गाने का लुत्फ उठा सकते हैं। यह हेडफोन ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट और वॉयस कंट्रोल फीचर के साथ आता है। इसमें इंटीग्रेटेड 40 मिलीमीटर डायनामिक ड्राइवर दिया गया है, जो गहरी और असरदार बेस डिलीवर करता है। यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार हेडफोन को वायर और वायरलेस भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका वजन 150 ग्राम है और यह सभी स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है।

Xiaomi
Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned