scriptMotorola ने भारत में लॉन्च किया नया किफायती टैब, आपकी आंखों का भी रखेगा ख्याल | Motorola Launches Moto Tab G62 Tablet In India Price starts at 15999 | Patrika News

Motorola ने भारत में लॉन्च किया नया किफायती टैब, आपकी आंखों का भी रखेगा ख्याल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2022 10:32:44 pm

Submitted by:

Bani Kalra

इस टैब को ब्लू लाइट के लिए TUV Rheinland का सर्टिफिकेशन भी मिला है, यानी ज्यादा देर काम करने पर भी यह आपकी आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाता।

moto.jpg

बजट सेगमेंट में मोटोरोला ने नया Moto Tab G62 टैब भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस Tab को खास स्टूडेंट्स को ध्यान में रखते हुए ही पेश किया है। खास बात यह है कि इस टैब को ब्लू लाइट के लिए TUV Rheinland का सर्टिफिकेशन भी मिला है, यानी ज्यादा देर काम करने पर भी यह आपकी आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाता। इसमें 2K डिस्प्ले मिलता है। आइये जानते हैं इस टैब के फीचर्स और कीमत के बारे में..

 

Moto Tab G62 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो Moto Tab G62 के WiFi वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये है। जबकि इसके LTE वेरियंट की कीमत 17,999 रुपये है। इस टैब को फ्रोस्ट ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। Moto Tab G62 की बिक्री 22 अगस्त से होगी। फिलहाल प्री-बुकिंग चल रही है। कीमत के हिसाब से इस टैब में क्या नए फीचर्स देखने को मिलेंगे आइये जानते हैं।

यह भी पढ़ें: 6,000mAh बैटरी के साथ नया Infinix Hot 12 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर परफॉरमेंस के बारे में


Moto Tab G62 के फीचर्स

Moto Tab G62 में 10.61 इंच का 2K IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 16:10 है। परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया है। यह 4G नेटवर्क का सपोर्ट करता है। इस टैब में मेमोरी कार्ड के लिए अलग से एक स्लॉट दिया गया है। जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। Moto Tab G62 में 7700mAh की बैटरी है जिसके साथ 20W की चार्जिंग का सपोर्ट है। यह टैब एंड्रॉयड 12 पर काम करता है।

 

फोटो और वीडियो के लिए इस टैब में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा सेटअप है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ डुअल कैप्चर, स्पॉट कलर, टाइमलैप्स, फेस ब्यूटी, वीडियो स्नैपशॉट और इफिसियंट वीडियो जैसे फीचर्स मिलेंगे। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.1, डुअल बैंड वाई-फाई, USB Type-C पोर्ट और 3.5mm का एक हेडफोन जैक है। सेफ्टी के लिए इस टैब के साथ फेस अनलॉक भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो