Redmi के इस स्मार्टफोन ने बनाया रिकॉर्ड, 1 मिनट में बिके एक लाख हैंडसेट

इस सेल में 1 मिनट में इस स्मार्टफोन के एक लाख हैंडसेट बिक गए। सेल के तुरंत बाद शाओमी के वाइस प्रेजिडेंट जेंग शूझॉन्ग ने बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। यह सेल 1 नवंबर को आयोजित की गई थी।

By: Mahendra Yadav

Published: 02 Nov 2020, 03:57 PM IST

इन दिनों चीनी स्मार्टफोन्स की बिक्री खूब हो रही है। Xiaomi के सब ब्रैंड Redmi के नए स्मार्टफोन ने पहली सेल में ही बिक्री के मामले में रिकॉर्ड बना लिया है। इसके लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi K30S Ultra के पहली ही सेल में एक लाख हैंडसेट बिके। सेल के तुरंत बाद शाओमी के वाइस प्रेजिडेंट जेंग शूझॉन्ग ने बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। यह सेल 1 नवंबर को आयोजित की गई थी।

सेल में दिया डिस्काउंट
कंपनी की तरफ से जारी किए पोस्टर से पता चलता है कि Redmi K30S Ultra की सेल शाओमी स्टोर्स और कंपनी के ऑफिशल प्लैटफॉर्म JD.com, Tmall और Suning पर हुई। इस सेल में रेडमी के30एस अल्ट्रा ने नया रिकॉर्ड बना दिया। 200 युआन के डिस्काउंट के साथ इस स्मार्टफोन की सेल 1 नवंबर को हुई। Double Eleven सेल के पहले दिन रेडमी के30एस अल्ट्रा को 2,599 युआन की जगह छूट के साथ 2,299 युआन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया। इस सेल में 1 मिनट में इस स्मार्टफोन के एक लाख हैंडसेट बिक गए। सेल के तुरंत बाद शाओमी के वाइस प्रेजिडेंट जेंग शूझॉन्ग ने बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। यह सेल 1 नवंबर को आयोजित की गई थी।

यह भी पढ़ें—फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, Flipkart दे रहा खास ऑफर ऐसे उठाएं लाभ

redmi_k30_ultra2.png

ज्यादा पॉपुलर नहीं है यह स्मार्टफोन
बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि Redmi K30S Ultra ज्यादा पॉपुलर स्मार्टफोन नहीं है। इसके बावजूद सेल के आकंडे चौंकाने वाले हैं। वहीं कंपनी का कहना है कि इतनी डिमांड की वजह से इस स्मार्टफोन की मांग पूरी नहीं कर पा रहे हैं। अब रेडमी के30एस अल्ट्रा का नया स्टॉक को 4 नवंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें—iPhone के बैक पैनल में छिपा है कमाल का बटन, ऐसे करें इस्तेमाल

फीचर्स
रेडमी के30एस अल्ट्रा के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन दी गई है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। वहीं 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल और 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर वाला कैमरा भी है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh बैटरी दी गई है। स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर वाला रेडमी का यह सबसे कम दाम में आने वाला फ्लैगशिप फोन है। रेडमी का यह फोन MIUI 12 के साथ आता है।

Xiaomi
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned