scriptOneplus Pad और Buds Pro 2 भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में | Oneplus Pad and Buds Pro 2 launched in india check price and features | Patrika News

Oneplus Pad और Buds Pro 2 भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2023 03:10:28 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Oneplus ने भारत में एक साथ कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किये हैं। कंपनी ने बार अपना नया टैबलेट लॉन्च किया है साथ ही कंपनी ने नए Buds Pro 2 भी लॉन्च किया हैं। डिजाइन और फीचर्स के मामले में ये दोनों ही मॉडल आपको पसंद आ सकते हैं।

oneplus_pad_and_buds.jpg

Oneplus ने भारत में एक साथ कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किये हैं। कंपनी ने बार अपना नया टैबलेट लॉन्च किया है साथ ही कंपनी ने नए Buds Pro 2 भी लॉन्च किया हैं। डिजाइन और फीचर्स के मामले में ये दोनों ही मॉडल आपको पसंद आ सकते हैं। पावरफुल साउंड के सतह ये गूगल की फास्ट पेयर टेक्नोलॉजी और एडेप्टिव नॉइज कैंसलेशन टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स से लैस हैं। नए Oneplus Pad के जरिये कंपनी सैमसंग, रियलमी और शाओमी को टक्कर देगी। लेकिन इसका पता जल्द ही हमें चल जाएगा जब इसकी सेल्स रिपोर्ट सामने आएगी। तो चलिए जानते हैं इन दोनों प्रोडक्ट्स की कीमत और फीचर्स के बारे में…

 

Oneplus Pad और Buds Pro 2 की कीमत

Oneplus Pad के लिए प्री-ऑर्डर अप्रैल 2023 में शुरू होंगे। लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं किया है। जबकि Oneplus Buds Pro 2 की कीमत 11,999 रुपये है। भारत में इनकी कीमत 9,999 रुपये है। इन्हें आप आर्बर ग्रीन और ओब्सीडियन ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इनकी ओपन सेल 14 फरवरी से शुरू होगी।

Oneplus Pad के स्पेसिफिकेशन

इसमें 11.61-इंच डिस्प्ले लगा है जोकि 144Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स डिस्प्ले के साथ आता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया है। यह 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है । फोटो और वीडियो के लिए इसमें 16MP का सिंगल कैमरा और फ्रंट में 8MP का कैमरा है। पावर के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है। टैबलेट 67W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। यह 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: घर को सिनेमा हॉल बनाने आया Oneplus का नया QLED स्मार्ट टीवी, 65 इंच में मिलेगा फिल्म से लेकर क्रिकेट का मज़ा

OnePlus OnePlus Buds Pro 2 के फीचर्स

OnePlus Buds Pro 2 का डिजाइन पहले वाले मॉडल जैसा ही है। ये एनसीएल मैटर कोटिंग और पॉलिश्ड इंडियम स्टॉक के साथ आते हैं। इन्हें कंपनी ने Dynaudio के साथ मिलकर बनाया है। ये ईयरबड्स टच कंट्रोल के साथ आते हैं और यूजर्स अलग-अलग सेटिंग्स को कंट्रोल करने के लिए HeyMelody ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

नये बड्स प्रो 2 11mm + 6mm मेलोडीबूस्ट डुअल ड्राइवर्स के साथ आता है। OnePlus Buds Pro 2 के हर एक बड में 60 mAh की बैटरी है, जबकि केस में 520 mAh की बैटरी है। ये ईयरबड्स कुल 39 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो