scriptPlayStation 5 Slim मिलेगा Blinkit पर, सिर्फ 10 मिनट में होगी होम डिलीवरी | PlayStation 5 Slim of Sony to be delivered in 10 minutes by Blinkit | Patrika News
गैजेट

PlayStation 5 Slim मिलेगा Blinkit पर, सिर्फ 10 मिनट में होगी होम डिलीवरी

PlayStation 5 Slim on Blinkit: सोनी प्लेस्टेशन 5 स्लिम आज भारत में लॉन्च हो गया है। इसे ब्लिंकिट से भी खरीदा जा सकता है और ब्लिंकिट से इसकी होम डिलीवरी इतनी तेज़ होगी जितनी आपने सोची भी नहीं होगी।

Apr 05, 2024 / 03:42 pm

Tanay Mishra

ps5_slim_on_blinkit.jpg

Sony PlayStation 5 Slim on Blinkit

वीडियो गेम्स (Video Games) खेलने के लिए अवेलेबल कंसोल्स में सोनी प्लेस्टेशन (Sony PlayStation) को सबसे ज़्यादा पसंद किया जाता है। प्लेस्टेशन 5 (PlayStation 5) इस समय सबसे ज़्यादा इस्तेमाल किया जाने वाले कंसोल है और यह गेमर्स को शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस देता है। आज, शुक्रवार, 5 अप्रैल को भारत में सोनी ने प्लेस्टेशन 5 स्लिम (PlayStation 5 Slim) लॉन्च कर दिया है। भारतीय गेमर्स में इसको लेकर ज़बरदस्त उत्साह है। पीएस 5 स्लिम कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है और साथ ही सोनी के कुछ ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी यह मिलेगा। पर एक ऐसा प्लेटफॉर्म भी है जो इसकी डिलीवरी इतनी जल्दी कर देगा जितनी आपने सोची भी नहीं होगी।


Blinkit से सिर्फ 10 मिनट में होगी होम डिलीवरी

ग्रॉसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट (Blinkit) अब पीएस 5 स्लिम की भी होम डिलीवरी करेगा और वो भी दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से ज़्यादा तेज़। ब्लिंकिट सिर्फ 10 मिनट में ही प्लेस्टेशन 5 स्लिम की होम डिलीवरी कर देगा। पढ़कर हैरानी ज़रूर होगी, पर यह सच है और उन गेमर्स के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जिन्हें आज लॉन्चिंग के दिन ही पीएस 5 स्लिम चाहिए।

https://twitter.com/albinder/status/1776106719988351093?ref_src=twsrc%5Etfw


चुनिंदा शहरों में ही मिल रहा है यह शानदार ऑफर

ब्लिंकिट से प्लेस्टेशन 5 स्लिम की 10 मिनट में होम डिलीवरी का यह शानदार ऑफर सिर्फ कुछ चुनिंदा शहरों में ही मिल रहा है। यह शानदार ऑफर सिर्फ दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु में ही मिल रहा है।

यह भी पढ़ें

PlayStation 5 Slim हुआ भारत में लॉन्च, भारतीय गेमर्स में ज़बरदस्त उत्साह

Hindi News/ Gadgets / PlayStation 5 Slim मिलेगा Blinkit पर, सिर्फ 10 मिनट में होगी होम डिलीवरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो