scriptRealme 9i launched in India know here price features | 50MP कैमरे और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ Realme 9i भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत | Patrika News

50MP कैमरे और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ Realme 9i भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत

रियलमी 9आई (Realme 9i) ने भारत में एंट्री ले ली है। इस फोन की शुरुआती कीमत 14,000 रुपये से कम है। इस डिवाइस में एचडी डिस्प्ले है। इसमें जंबो बैटरी और प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, ये फोन फिंगरप्रिंट सेंसर और फास्ट चार्जिंग जैसी क्षमताओं से लैस है।

नई दिल्ली

Published: January 18, 2022 02:33:36 pm

नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) ने अपना शानदार हैंडसेट रियलमी 9आई (Realme 9i) भारत में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले डिवाइस को वियतनाम में पेश किया गया था। प्रमुख फीचर्स की बात करें तो नए रियलमी 9आई स्मार्टफोन में 6.6 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसमें क्वालकॉम का Snapdragon 680 प्रोसेसर है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, फिंगरप्रिंट सेंसर, पावरफुल बैटरी और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 14,000 रुपये से कम है।

realme_9i_1.jpg
realme 9i

Realme e 9i के फीचर्स
Realme 9i स्मार्टफोन 6.6 इंच के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। इसमें पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 680 प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से है लैस
रियलमी 9आई स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/1.8 है। इसके अलावा कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

मिलेगी पावरफुल बैटरी
Realme 9i स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही यूजर्स को फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा, जो पावर बटन में लगा है। इस फोन का वजन 190 ग्राम है।

Realme 9i की कीमत और उपलब्धता
Realme 9i स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है, जबकि इसका 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 15,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा। इसे ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इस फोन की सेल 25 जनवरी से फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया वेबसाइट पर शुरू होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Assam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीराजस्थान BJP में सियासी रार तेज: वसुंधरा ने शायरी से साधा निशाना... जिन पत्थरों को हमने दी थीं धड़कनें, वो आज हम पर बरस...कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.