script

Realme C17 की जल्द होने वाली है भारत में दस्तक, लॉन्च होने से पहले लीक हुई इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2020 04:29:39 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Realme C17 को बांग्लादेश में लॉन्च किया जा चुका है
अब भारत में भी कई अन्य IoT डिवाइसों के साथ लॉन्च होगा नया रियलमी फोन

realme c17 launch in india

realme c17 launch in india

नई दिल्ली।काफी लंबे इंतज़ार के बाद Realme C17 के साथ Realme सीरिज के कई और डिवाइस लॉन्च होने वाले है। Realme C17 को Realme सीरिज के कई बड़े प्रोडक्ट्स के साथ देखा गया है। जिससे यह बात साबित हो रही है कि अब यह भारतीय बाजार में जल्द ही Realme C17 को लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि पिछले दिनों ही कंपनी ने इसी सीरीज में कई डिवाइस पेश किए थे जिनमें Realme 10000mAh Power Bank 2i, Realme 20000mAh Power Bank 2, Realme Smart Bulb, Realme Smart Plus, Realme Smart Camera 360, Realme Watch S और Realme Selfie Tripod शामिल है अब कंपनी ने नया स्मार्ट फोन Realme C17 बाजार में पेश किया है, फिलहाल इस समय यह मोबाइल बांग्लादेश में ही उपलब्ध है। कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह फोन अन्य देशों में कब लॉन्च किया जाएगा।

यह फोन Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर पर काम करता है। हांलाकि अभी कंपनी के सपोर्ट पेज से यह बात सामने आई है कि Realme 7 अक्टूबर को भारत में कुछ अन्य प्रोडक्ट्स के साथ Realme 7i को भी लॉन्च करने जा रही है, लेकिन यह बात भी स्पष्ट नहीं की गई है

रियलमी सी17 भले ही भारत में लॉन्च ना हुआ है लेकिन इसकी कीमत के साथ इसके specifications लीक हो चुके हैं। बांग्लादेश में इस फोन को दो रंगों में लेक ग्रीन और नेवी ब्लू में लॉन्च किया गया है। इसे 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ पेश किया गया है। बांग्लादेश में इसकी कीमत BDT 15,990 (लगभग 13,800 रुपये) है।

Realme C17 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C17 में यूजर्स को 6.5 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी 128 जीबीइंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4,350 mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसका मुख्य लेंस 48-megapixel का है। इसके अलावा 13-megapixel का लेंस, 8-megapixel का वाइड एंगल लेंस और 2-megapixel का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिलेगा। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का है।

ट्रेंडिंग वीडियो