scriptRedmi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 19 मई को होगा लॉन्च! कंपनी ने जारी किया टीजर | Redmi A2 to launch in India on 19th May 2023 teaser revealed | Patrika News

Redmi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 19 मई को होगा लॉन्च! कंपनी ने जारी किया टीजर

locationनई दिल्लीPublished: May 12, 2023 04:40:27 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Redmi A2: रेडमी इंडिया अपनी नई Redmi A2 Series को इस महीने की 19 तारीख (19 May 2023) को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह एंट्री लेवल फोन के रूप में आएगा लेकिन इसका डिजाइन और फीचर्स काफी अच्छे होंगे।

redmi_2a.jpg

Redmi 2A

Redmi: बजट सेगमेंट में रेडमी इंडिया अपनी नई Redmi A2 Series को इस महीने की 19 तारीख (19 May 2023) को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह एंट्री लेवल फोन के रूप में आएगा लेकिन इसका डिजाइन और फीचर्स काफी अच्छे होंगे। कंपनी Redmi A2 के डिजाइन में भी Redmi A1 की तरह ही बैक पैनल पर लेदर जैसा टेक्सचर मिलेगा। रेडमी इंडिया ने अपने नए फोन Redmi A2 की लॉन्चिंग भारत के लिए कंफर्म कर दी है। Redmi A2 को लेकर रेडमी इंडिया ने ट्विटर पर टीजर जारी किया है। आपको बता दें कि Redmi A2 की माइक्रोसाइट भी कंपनी की साइट पर लाइव हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi A2 के अलावा Redmi A2+ को भी लॉन्च किया जा सकता है।




टीजर के मुताबिक नए Redmi A2 के डिजाइन में प्रीमियम टच देखने को मिलेगा, इसके बैक पैनल पर लेदर जैसा टेक्सचर मिलेगा। बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और राइट में वॉल्यूम के साथ-साथ पावर बटन होगा। फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा, हालांकि प्रोसेसर के मॉडल के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली । Redmi A2 वॉटरड्रॉप नॉच वाली डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले के साथ थोड़ा बेजल भी मिलेगा। रियर पैनल पर डुअल रियर कैमरा मिलेगा जिसके साथ एआई का भी सपोर्ट मिलेगा। Redmi A2 में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जिसके साथ 10 वॉट की चार्जिंग होगी। Redmi A2 के साथ एंड्रॉयड 13 मिलेगा।


redmi.jpg

 

जानकारी के लिए बताते चलें कि Redmi A1 को पिछले साल भारत में 6,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था, हालांकि फिलहाल यह फोन 5,699 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया था जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस था। फोन के साथ प्री-इंस्टॉल एफएम रेडियो भी मिलेगा। यह फोन लाइट ब्लू, क्लासिक ब्लैक और लाइट ग्रीन कलर में उपलब्ध है। इस फोन में डुअल सिम कार्ड सपोर्ट मिलेगा। परफॉरमेंस के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें एंड्रॉयड 12 का गो एडिशन मिलेगा। इसमें 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो