scriptदमदार साउंड और प्रीमियम डिजाइन के साथ आते हैं Sony के नए WF-LS900N वायरलेस ईयरबड्स, जानिये कीमत | Sony WF-LS900N review best Truly Wireless Noise Cancelling Earbuds | Patrika News

दमदार साउंड और प्रीमियम डिजाइन के साथ आते हैं Sony के नए WF-LS900N वायरलेस ईयरबड्स, जानिये कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2023 05:03:11 pm

Submitted by:

Bani Kalra

नए Sony WF-LS900N का डिजाइन आपको इम्प्रेस करेगा, ये बेहद प्रीमियम और हाई क्वालिटी मटिरियल से लैस हैं। ये earbuds नॉइज़ कैंसलेशन से लैस हैं। इतना ही नहीं इसमें सेंसिंग टेक्नोलॉजी और हाई रिसोल्यूशन ऑडियो का भी फीचर दिया गया है।

sony.jpg

पिछले कुछ सालों से वायरलेस ईयरबड्स (Truly Wireless Earbuds) का क्रेज तेजी से बढ़ गया है, इस समय मार्केट में हर बजट में आपको ये ईयरबड्स मिल जायेंगे, लेकिन जब बात क्वालिटी और बेहतरीन साउंड की आये तब एक नाम हमेशा डिमाग में हमेशा आता है…और वो है SONY, ऑडियो-वीडियो सेगमेंट में सोनी काफी पुराना और भरोसेमंद नाम है। ग्राहकों के लिए अभी हाल ही में कंपनी ने अपने नए ट्रूली वायरलेस नॉइज़ कैंसलिंग ईयरबड्स को पेश किया है जोकि अल्ट्रा-लाइट वेट हैं। आइये जानते हैं क्या ये वाकई वैल्यू फॉर मनी है….

डिजाइन और फीचर

नए Sony WF-LS900N का डिजाइन आपको इम्प्रेस करेगा, ये बेहद प्रीमियम और हाई क्वालिटी मटिरियल से लैस हैं। ये earbuds नॉइज़ कैंसलेशन से लैस हैं। इतना ही नहीं इसमें सेंसिंग टेक्नोलॉजी और हाई रिसोल्यूशन ऑडियो का भी फीचर दिया गया है। ये कंपनी के काफी हल्के और छोटे earbuds हैं। इनका वजन लगभग 4.8 ग्राम है। मल्टी-पॉइंट कनेक्शन एक साथ दो डिवाइस कनेक्ट करने देता है। बात साउंड की करें तो ये 6mm ड्राइवर्स के साथ आते हैं, इनमें आपको बास बहुत अच्छा तो नहीं मिलता लेकिन बीट्स काफी क्लियर रहता है।

इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप इसे आसानी अपने कानों में फिट कर सकते हैं। इसमें Never off का एक खास फीचर भी दिया गया है जो इसे लगाने पर आवश्यकता पड़ने पर नॉइज़ कैंसलेशन या एमबियेंट साउंड मोड के बीच ऑटोमैटिकली स्विच हो जाता है। बात कीमत की करें तो Sony WF-LS900N earbuds की कीमत 13,990 रुपये है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो