Tecno Tws Hipods H2 Bluetooth Earbuds लॉन्च, जानें फीचर्स

  • Tecno Tws Hipods H2 Bluetooth Earbuds लॉन्च
  • Tecno Tws Hipods H2 की कीमत 1,999 रुपए है

 

By: Pratima Tripathi

Published: 24 Jul 2020, 04:47 PM IST

नई दिल्ली। TECNO ने भारत में अपने पहले TWS Hipods को लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 1,999 रुपए है। ग्राहक ईयरबड्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। TWS HiPods दो कलर वेरिएंट ब्लैक और व्हाइट में आएगा।

इस डिवाइस को स्मार्ट टच कंट्रोल्स के साथ ही IPX4 प्रोटेक्शन दिया गया है, जो Hipods H2 को पानी से खराब होने से बचाती है। साथ ही ये डिवाइस ब्लूटूथ के लेटेस्ट वर्जन 5.0 के साथ आता है। HiPods H2 को एक बार चार्ज करने के बाद 6 घंटे तक चलाया जा सकता है। पोर्टेबल चार्जिंग केस के साथ इस्तेमाल करने पर इसे 24 घंटे तक चलाया जा सकता है। केवल 15 मिनट की चार्जिंग के बाद H2 को 2 घंटे तक चला सकते हैं।

लॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy Note 20 Series की कीमत लीक, जानें फीचर्स

Tecno Tws Hipods H2 Bluetooth Earbuds में गेम्स खेलते समय और वीडियो देखते समय आवाज और तस्वीर में बेहतर तालमेल रहता है। लेटेंसी 120 एमएस तक कम होने से ऑडियो सिग्नल रिसीव करने और उसे यूजर के कान तक पहुंचने में काफी कम समय लगता है। ये वायरलेस ईयरबड्स ब्लूटुथ वर्जन 5.0 से लैस है। इसकी क्षमता 8 गुना तक बढ़ जाती है।

हाइपॉड्स H2 ब्‍लूटुथ ईयरबड्स में स्मार्ट पॉपअप इंटरफेस फीचर को शामिल किया गया है, जिससे किसी भी डिवाइस से यह तुरंत कनेक्ट हो जाता है। चार्जिंग केस को खोलते ही यह हाल ही में लॉन्च किए गए टेक्नो स्मार्टफोन में ऑटोमैटिक पॉपअप कनेक्शन इंटरफेस को सपोर्ट करता है। इस तरह केवल एक क्लिक से हाइपॉड्स H2 को आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned