scriptJio Giga Fiber को टक्कर देने के लिए ये कंपनियां दे रहीं अतिरिक्त डाटा, ऐसे उठाएं फायदा | These companies gives additional data to compete with Jio Giga Fiber | Patrika News

Jio Giga Fiber को टक्कर देने के लिए ये कंपनियां दे रहीं अतिरिक्त डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2018 12:00:29 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

ACT Fibernet के अलावा You ब्रॉडबैंड औरExcell ब्रॉडबैंड जैसी कंपनियां भी 6 महीने वाला प्लान एक्टिवेट करवाने पर अतिरिक्त डाटा का ऑफर दे रहीं है।

act

Jio Giga Fiber को टक्कर देने के लिए ये कंपनियां दे रहीं अतिरिक्त डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: हाल ही में Reliance jio ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस Jio Giga Fiber को लॉन्च किया है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन भी 15 अगस्त से शुरू कर दी गई हैं। लेकिन, इस नई सर्विस को कब तक शुरू किया जाएगा इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इससे पहले ही जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए act fibernet कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1.5 टीबी अतिरिक्त डाटा देने की पेशकश की है। इस ऑफर का फायदा दिल्ली, बेंग्लुरु और कोयंबटूर के यूजर्स उठा सकते हैं। उन्हें कुछ चुनिंदा ब्रॉडबैंड प्लान्स पर 1.5 टीबी अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। यूजर्स के मौजूदा प्लान में मिल रहे डाटा के साथ अतिरिक्त डाटा भी उनके अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा। इसकी वैधता फरवरी 2019 तक की है।
ऐसे उठाएं अतिरिक्त डाटा का फायदा

कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को 6 महीने या 1 साल का रेंटल प्लान लेना होगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से इंस्टॉलेशन चार्ज भी नहीं लिया जाएगा। अगर यूजर 6 महीने या 1 साल वाले प्लान का चुनाव करते हैं तो उन्हें 2 महीने तक सर्विस मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं, कुछ चुनिंदा शहरों में यूजर्स को वाई-फाई राउटर भी मुफ्त में दिए जाएंगे। आपको बता दें ACT Fibernet के अलावा You ब्रॉडबैंड औरExcell ब्रॉडबैंड जैसी कंपनियां भी 6 महीने वाला प्लान एक्टिवेट करवाने पर अतिरिक्त डाटा का ऑफर दे रहीं है।
Jio Giga Fiber

कंपनी गीगा फाइबर यूजर्स को 3 महीने का फ्री प्रिव्यू ऑफर दे सकती है जिसमें आपको तीन महीने तक इंटरनेट की फ़िक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को हर महीने 100 जीबी डाटा मुफ्त में दिया जाएगा। आपको बता दें कि इन सेवाओं के लिए ग्राहक को शुरुआत में 4,500 रुपये देने होंगे। अभी तक दूसरी कंपनियां ब्रॉडबैंड सेवा के लिए कॉपर लाइंस का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन, इसकी जगह रिलायंस जियो फाइबर ऑप्टिकल का इस्तेमाल करेगा, जिसकी वजह से ग्राहकों को इंटरनेट की स्पीड बाकी कंपनियों से बेहतर मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो