script45 रुपये में मिलेगी 180 दिन की वैलिडिटी, Vodafone idea ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान | Vodafone idea new Rs 45 Prepaid Recharge Plan with 180 Days Validity | Patrika News

45 रुपये में मिलेगी 180 दिन की वैलिडिटी, Vodafone idea ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2023 11:52:26 am

Submitted by:

Bani Kalra

Vi 45 Prepaid Plan: वोडाफोन आइडिया के अनुसार, यह वैल्यू-एडेड प्लान कंपनी की वेबसाइट के ‘Others’ सेक्शन में मौजूद है। इसमें 180 दिन के लिए मिस्ड कॉल अलर्ट की सुविधा दी जा रही है।

vi.jpg

Vodafone idea

vodafone idea टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आईडिया ने अपना नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। खास बात यह है कि इस लेटेस्ट प्लान की कीमत 45 रुपये है। आपको बता दे कि यह प्लान वैल्यू-एडेड पैक है और इसमें 180 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं इस प्लान में मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर दिया जा रहा है। कंपनी इससे पहले भी कई रिचार्ज प्लान लॉन्च कर चुकी है, जिनमें फ्री कॉलिंग के साथ भरपूर डेटा ऑफर किया जा रहा है।

वोडाफोन आइडिया के अनुसार, यह वैल्यू-एडेड प्लान कंपनी की वेबसाइट के ‘Others’ सेक्शन में मौजूद है। इसमें 180 दिन के लिए मिस्ड कॉल अलर्ट की सुविधा दी जा रही है। यानी कि जब भी यूजर कॉल मिस या पिक नहीं कर पाएंगे, तो उन्हें वीआई के ऑफिशियल मोबाइल ऐप पर मिस्ड कॉल अलर्ट मिलेगा। लेकिन इस रिचार्ज प्लान में कॉलिंग, डेटा और ओटीटी जैसे बेनेफिट्स नहीं मिलेंगे। यह प्लान बस आपको एक्टिव रखने के लिए दिया जा रहा है, लेकिन कॉल्स आप पिक करके बात कर सकते हैं।




Vodafone Idea ने पेश किये 289 और 429 रुपये के नए प्लान:

हाल ही में कंपनी ने भारत में अपने ओ नये नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं जिन की कीमत 500 रुपये से भी कम है। कंपनी ने अनलिमिटेड कैटेगरी में 289 रुपये और 429 रुपये के रिचार्ज प्लान्स उतारे हैं। इन दोनों प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री डेटा और SMS की सुविधा भी मिल रही है। Vi के नए प्रीपेड रिचार्ड प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ अन्य कई सुविधाएं दे रहे हैं। आइये इन दोनों प्लान्स के फीचर्स के बारे में बताते हैं…



289 रुपये वाले प्लान के फीचर्स:

Vodafone Idea (Vi) के नए 289 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 4GB डेटा भी मिलेगा। इतना ही नहीं यूजर्स को 600 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की वैलेडिटी 48 दिन की है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि 600 SMS और 4GB डेटा का इस्तेमाल आपको 48 दिन तक करना होगा।





429 रुपये वाले प्लान के फीचर्स:

इस प्लान की वैलेडिटी 78 दिन की है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 SMS की सुविधा मिल रही है। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ 6GB डेटा भी मिल रहा है। अगर आप कम डेटा इस्तेमाल करते हैं तो यह पैक आपके लिए सही साबित हो सकता है। कॉलिंग के लिए आप इस पैक को इस्तेमाल कर सकते हैं। डेटा यूजर्स के लिए इन प्लान्स को कंसीडर नहीं किया जा सकता है। Vodafone Idea (Vi) के ये दोनों प्लान Jio और Airtel को कड़ी टक्कर देने के लिए काफी हैं, लेकिन देखना होगा यूजर्स को ये कितना पसंद आते हैं।

यह भी पढ़ें

अब OnePlus का नया Fold Phone अगस्त में होगा लॉन्च




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो