scriptVodafone ने लॉन्च किया 129 रुपये का नया प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे | Vodafone launched 129 rupees prepaid Plan | Patrika News

Vodafone ने लॉन्च किया 129 रुपये का नया प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2019 11:25:28 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसडीटी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा दी जा रही है।

vodafone

Vodafone ने लॉन्च किया 129 रुपये का नया प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी vodafone ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 129 रुपये है। यह कंपनी की तरफ से बोनस कार्ड प्लान है। फिलहाल इसे कंपनी ने गुजरात और चेन्नई समेत कुछ ख़ास सर्किलों में उपलब्ध कराया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसडीटी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को 1.5 जीबी 3जी/4जी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस का फायदा भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
यह भी पढ़ें

Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro खरीदने पर मिलेगा दो गुना फायदा, 2 दिन तक चलेगी स्मार्टफोन्स की बैटरी

Vodafone 1,999 रुपये प्लान

हाल ही में वोडाफोन ने साल भर की वैलिडिटी वाला 1,999 रुपये का प्लान लॉन्च किया था। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी 4जी/3जी डाटा का फायदा मिलेगा। मतलब की यूजर्स को कुल 547.5 जीबी डाटा का लाभ दिया जा रहा है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इस प्लान के रिचार्ज के बाद यूजर्स को पूरे साल भर के लिए कॉलिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं होगी।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy A सीरीज के 3 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत 8,490 रुपये

Vodafone 1,499 रुपये प्लान

इससे पहले वोडाफोन ने 1,499 रुपये का सालाना प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा रोजाना 1 जीबी 3जी/4जी डाटा मिलेगा। मतलब यूजर्स को 365 जीबी डाटा का फायदा होगा। वहीं, डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी यूजर्स 50 पैसा प्रति एमबी की दर से इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही रोजाना मुफ्त 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। यूजर्स ये सारी सर्विस पूरे 1 साल तक ले सकते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को प्ले सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग भी मिल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो