scriptVodafone ऑफर, इन यूजर्स को फ्री में मिलेगा 4GB डाटा | Vodafone Offering 4GB of Free Data to Consumers | Patrika News

Vodafone ऑफर, इन यूजर्स को फ्री में मिलेगा 4GB डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2019 05:43:01 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

वोडाफोन अपने ग्राहको को आकर्षित करने के लिए इस बार नए प्लान नहीं बल्कि फ्री में 4जीबी डाटा देने का ऐलान किया है ताकि यूजर्स का ध्यान किसी अन्य कंपनी की तरफ नहीं जा सके।

vodafone

Vodafone ऑफर, इन यूजर्स को फ्री में मिलेगा 4GB डाटा

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए हर दिन नए पैतरे अपना रही हैं फिर सस्ते से सस्ता डेटा प्लान पेश करना हो या फिर ग्राहकों को लुभाने के लिए फ्री डेटा प्लान देना हो। ताकि उनके ग्राहक किसी अन्य कंपनी का हाथ न थाम सके।
यह भी पढ़ें

24 फरवरी को 5 कैमरे वाला Nokia 9 PureView होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

यही वजह है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL के बाद अब vodafone ने अपने ग्राहकों को 4GB डेटा फ्री में देने का ऐलान किया है। हालांकि इस डेटा का लाभ Vodafone यूजर्स को तभी मिलेगा जब अपने 3जी सिम को 4जी सिम में अपग्रेट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने बिहार और झारखंड सर्किल में नए ग्राहकों के लिए 4जीबी 4G डाटा फ्री देने की घोषणा भी की है। इसका लाभ लेने के लिए यूजर्स को अपने नजदीकी Vodafone कस्टोमर केयर सेंटर में जाना होगा।
यह भी पढ़ें

BSNL ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, अब बिना मोबाइल नेटवर्क के करें कॉल

बता दें कि वोडाफोन से पहले BSNL ने यह ऑफर पेश किया था। फिलहाल BSNL के 4G नेटवर्क की टेस्टिंग जारी है। सरकारी कंपनी BSNL ने भी ऐलान किया है कि अगर यूजर्स अपने सिम को 4G सिम में अपग्रेड करते हैं तो उनसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा और साथ ही उन्हे 2GB डेटा का भी लाभ मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Redmi Note 7 के लिए करना पड़ेगा इंतजार, 12 फरवरी को नहीं इस दिन होगा लॉन्च

गौरतलब है कि vodafone हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। इसमें 209 रुपये और 479 रुपये वाले प्लान शामिल है। दरअसल, कंपनी ने यह कदम छोड़ रहे ग्राहकों को रोकने के लिए उठाया है। अगर इन दोनों प्लान की बात करें तो इसमें हर दिन ग्राहकों 1.6 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री में कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो