scriptअब सस्ते में घर बन जाएगा सिनेमा हॉल! Zebronics ने लॉन्च नया किफायती प्रोजेक्टर | Zebronics launched new ZEB-PixaPlay 11 Projector for home | Patrika News

अब सस्ते में घर बन जाएगा सिनेमा हॉल! Zebronics ने लॉन्च नया किफायती प्रोजेक्टर

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2022 02:52:19 pm

Submitted by:

Bani Kalra

होम एंटरटेनमेन्ट का नया अनुभव देने के लिए ज़ेबरोनिक्स (Zebronics) ने नया ZEB-PixaPlay 11 Projector को लॉन्च किया है।

zeb.jpg

 

ज़ेबरोनिक्स (Zebronics) ने भारत में होम एंटरटेनमेन्ट का नया अनुभव देने के लिए अपना नया ZEB-PixaPlay 11 Projector को लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि यह घर पर ही सिनेमा हॉल जैसी बड़ी स्क्रीन का अनुभव देगा। अगर दिन भर काम और मीटिंग्स की थकान के बाद आप शाम को आराम से बैठकर अपनी पसंद की फिल्म देखना चाहते हैं, तो अब घर पर ही ज़ेबरोनिक्स के ज़ेब-पिक्साप्ले 11 के साथ बड़ी स्क्रीन का मज़ा ले सकते हैं। नया ZEB-PixaPlay 11 Projector की कीमत 6,299 है और आप इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं।

नया ज़ेब-पिक्साप्ले 11 एलईडी प्रोजेक्टर 381 सेंटीमीटर तक की बड़ी स्क्रीन को प्रोजेक्ट कर सकता है, यह बड़े विज़ुअल के साथ व्यूइंग का शानदार अनुभव देता है। अब घर में आराम से बैठकर अपनी पसंदीदा फिल्म, सीरीज़ का लुत्फ़ उठाएं, गेम्स खेलें, या ऑनलाईन क्लासेज़ करें। यह प्रोजेक्टर अपने बिल्ट-इन स्पीकर के साथ बेहतरीन साउण्ड और क्रिस्टल क्लियर विज़ुअल देगा। कॉम्पैक्ट एवं लाईटवेट डिज़ाइन वाला यह प्रोजेक्टर बेहद पोर्टेबल है और रिमोट कंट्रोल के साथ आता है।

 

प्रोजेक्टर 720P एचडी नेटिव रेज़ोल्यूशन और 1080P FHD सपोर्ट के साथ आता है, तो आप शानदार विज़ुअल्स, क्रिस्प, शार्प इमेजेज़ और वीडियोज़ के साथ अपने एंटरटेनमेन्ट को नए स्तर तक ले सकते हैं। प्रोजेक्टर 30,000 एच लाईफलोंग एलईडी लैम्प के साथ आता है जो बढ़िया परफॉरमेंस देता है। प्रोजेक्टर में बिल्ट-इन स्पीकर भी है, जो विज़ुअल्स के साथ-साथ साउण्ड को भी बेहतरीन बनाता है। आप चाहें तो ज़ेबरोनिक्स के कम्पेटिबल मॉडल्स की रेंज में कोई भी स्पीकर चुनकर इसके साथ जोड़ सकते हैं और होम थिएटर का सम्पूर्ण अनुभव पा सकते हैं। यह भी पढ़ें: महज 208 रुपये खर्च कर घर लायें ये खास Inverter UPS, Power cut से मिलेगी बड़ी राहत

एलईडी प्रोजेक्टर में मल्टी-कनेक्टिविटी के विकल्प हैं जैसे माइक्रो एसडी, एवी इन/ ऑक्स आउट, यूएसबी, एचडीएमआई। यूएसबी पैन ड्राइव और माइक्रो एसडी कार्ड मीडिया प्लेबैक को सपोर्ट करता है। वहीं एचडीएमआई के माध्मय से वीडियो इनपुट दिया जा सकता है। बाज़ार में उपलब्ध अन्य प्रोजेक्टर्स के विपरीत यह पावर बैंक के लिए भी कम्पेटिबल है। तो अब आप जब चाहें, जहां चाहें, इसे पावर बैंक से चार्ज करें और एंटरटेनमेन्ट का अनुभव पाएं। इसके अलावा यह किफ़ायती भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो