script

Just Corseca solitaire Review: क्या वाकई में पैसा वसूल है यह माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट वाला वायरलेस ईयरफोन ?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2022 04:46:02 pm

Submitted by:

Ajay Verma

Just Corseca ने पिछले महीने की शुरुआत में वायरलेस solitaire नेकबैंड ईयरफोन को लॉन्च किया था। इस ईयरफोन में शानदार साउंड से लेकर माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट तक दिया गया है। आइए रिव्यू में जानते हैं कि क्या वाकई में यह ईयरफोन यूजर्स की बन सकता है पहली पसंद।

review_pic_1.jpg

Solitare

टेक ब्रांड जस्ट कोरसेका (Just Corseca) ने भारतीय बाजार में अपनी पकड़ बनाने के लिए कई सारे प्रोडक्ट बाजार में उतारे हैं, जिनमें ब्लूटूथ ईयरफोन से लेकर स्मार्टवॉच तक शामिल हैं। लेकिन इनमें सबसे खास सॉलिटेयर (Just Corseca solitaire) नेकबैंड ईयरफोन है, जो बजट सेगमेंट में जूक और रियलमी जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। हमने जस्ट कोरसेका के सॉलिटेयर नैकबैंड ईयरफन का रिव्यू किया है, जिससे आप इस ईयरफोन के बारे में विस्तार से जान पाएंगे और खुद तय कर पाएंगे कि वाकई यह वायरलेस ईयरफोन खरीदने लायक है या नहीं…

design_1.jpg


Just Corseca solitaire Review : कीमत और फीचर्स

जस्ट कोरसेका ईयरफोन को 3500 रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह केवल ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इस ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। यह स्वेट और वाटर प्रूफ है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 25 घंटे से ज्यादा का बैकअप देती है। इसके अलावा जस्ट कोरसेका सॉलिटेयर ईयरफोन में माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट से लेकर यूएसबी पोर्ट और शानदार साउंड मिलेगी।

ये भी पढ़ें: चिलचिलाती धूप और तेज गर्मी से हो गए हैं परेशान, 2000 रुपये से कम में घर लाएं ये शानदार Air Cooler, घर शिमला की तरह हो जाएगा ठंडा

Just Corseca solitaire Review : डिजाइन

जस्ट कोरसेका सॉलिटेयर ईयरफोन का डिजाइन साधारण है। इसकी लेंथ ठीक है। इसके ईयरबड्स आसानी से कानों में फिट हो जाते हैं और वॉकिंग-रनिंग करते समय कान से बाहर नहीं निकलते हैं। ईयरफोन के बॉक्स में आपको कई ईयरटिप्स के सेट मिल जाएंगे। इयरफोन में लचीले रबर नेकबैंड का इस्तेमाल किया गया है, जिससे गर्दन पर जरा-सा भी दबाव नहीं पड़ता है। इसकी बॉडी टफ और लाइटवेट है। इसमें अच्छे मटिरियल का उपयोग किया गया है।

इस ईयरफोन में आपको माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट के साथ माइक्रोफोन पावर और वॉल्यूम कंट्रोल करने के लिए बटन का सपोर्ट मिलेगा। इसके ईयरबड्स में मैग्नेट लगी है, जो इस्तेमाल न होने की स्थिति में खुद-ब-खुद चिपक जाते हैं। दोनों बड्स के मैग्नेट की पकड़ मजबूद है। यह ईयरफोन केवल ब्लैक कलर में उपलब्ध है। हमें इसके डिजाइन और क्वालिटी से कोई शिकायत नहीं है। ये ब्लूटूथ ईयरफोन एकदम परेफेक्ट है।

 

performance_1.jpg


Just Coreseca solitaire Review : परफॉर्मेंस

जस्ट कोरसेका सॉलिटेयर ईयरफोन में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इस ब्लूटूथ ईयरफोन को फोन या टैबलेट से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। हालांकि, हमने रिव्यू में पाया है कि यह बीच में कई बार अपने आप डिवाइस से डिस्कनेक्ट हुआ है। अब साउंड क्वालिटी की बात करें तो सोलिटेयर की साउंड शानदार है। गेम खेलने से लेकर मूवी देखने तक में आपको बहुत मजा आएगा। रिव्यू के दौरान हमें ईयरफोन के जरिए कॉल पर बात करने कोई समस्या नहीं आई। तो कुल मिलाकर कहें तो यह ईयरफोन कॉलिंग से लेकर वीडियो देखने और गेम खेलने तक हर मायने में बेस्ट है।

सॉलिटेयर ब्लूटूथ ईयरफोन में 400 एमएएच की बैटरी दी गई है। हमने रिव्यू के दौरान पाया है कि इस ईयरफोन की बैटरी सिंगल चार्ज में 2 से 3 दिन का बैकअप देती है। इस दौरान हमने इस ईयरफोन को चार से पांच घंटे तक इस्तेमाल किया है। इसका बैटरी बैकअप बढ़िया है और इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसे फुल चार्ज होने में 1 घंटे का समय लगता है। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि यह बजट रेंज के शानदार ईयरफोन्स में से एक है।


ये भी पढ़ें: 300 रुपये से कम कीमत वाले ये हैं Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्रीपेड प्लांस, Free कॉलिंग-OTT ऐप्स के साथ मिलेगा बेहिसाब डेटा

Just Coreseca solitaire Review : निष्कर्ष

जस्ट कोरसेका का सॉलिटेयर ईयरफोन उन यूजर्स के लिए एकदम सही है, जो कम कीमत में लंबी बैटरी लाइफ और शानदार साउंड पाना चाहते हैं। हम कह सकते हैं कि यूजर्स को सॉलिटेयर ईयरफोन खरीदकर निराशा नहीं होगी। यह उनके लिए फायदे का सौदा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो