scriptGOVO GoSurround 950: घर को ही सिनेमा हॉल बना देगा ये साउंडबार, क्रिकेट से लेकर फिल्म देखने में आएगा मज़ा | Govo GoSurround 950 Soundbar review powerful audio and solid quality | Patrika News
गैजेट्स रिव्यूज

GOVO GoSurround 950: घर को ही सिनेमा हॉल बना देगा ये साउंडबार, क्रिकेट से लेकर फिल्म देखने में आएगा मज़ा

GOVO GOSURROUND 950 Soundbar का डिजाइन प्रीमियम फील देता है, इसकी हाई क्वालिटी को आप आसानी से महसूस कर सकते हैं। इसका ग्लोसी और प्रीमियम फिनिशन आपका एक्सपीरियंस काफी अलग कर सकता है।

Sep 15, 2023 / 09:44 am

Bani Kalra

govo_soundbar.jpg

GOVO GOSURROUND 950 Soundbar

Govo GoSurround 950 Soundbar: साउंडबार या होम थियेटर का चलन काफी पुराना है, लेकिन पहले इनकी कीमतें काफी ज्यादा हुआ करती थी, जिसकी वजह से सभी ग्राहक साउंडबार का मज़ा नहीं ले पाते थे। लेकिन अब समय बदल गया है और टेक्नोलॉजी सभी पहुंच में भी है। यही वजह है कि साउंडबार अब काफी किफायती होने लगे हैं। कम कीमत में आपको काफी हाई क्वालिटी ऑडियो वाले साउंडबाद आसानी से बाजार में मिल जायेंगे।

ऐसी ही एक कंपनी है ‘GOVO’ जिसके पास हाई क्वालिटी प्रोडक्ट्स मौजूद हैं और कंपनी के पास 280W वाला साउंडबार भी मौजूद है जोकि सब-वूफर के साथ आता है इसे आप होम थियेटर भी कह सकते हैं क्योंकि यह 5.1 चैनल के साथ आता है। इसे आप केवल 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस कीमत के हिसाब से यह कितना दमदार है और क्या यह वाकई आपके घर को सिनेमा हॉल बना सकता है ? आइये जानते हैं।

govo_1.jpg


डिजाइन और फील:

Govo GoSurround 950 Soundbar का डिजाइन प्रीमियम फील देता है, इसकी हाई क्वालिटी को आप आसानी से महसूस कर सकते हैं। इसका ग्लोसी और प्रीमियम फिनिशन आपका एक्सपीरियंस काफी अलग कर सकता है। इसका डिजाइन वैसे तो बाजार में मिलने वाले दूसरे होम थियेटर जैसा ही है लेकिन थोड़ा अलग और बेहतर दिखाने के लिए प्रीमियम LED ग्रीन लाइटिंग दी गई है जोकि वाकई मजेदार लगती है।


govo4.jpg

 

बॉक्स में आपको एक साउंडबार , एक 6.5 इंच सबवूफर, ड्युअल रियर सैटेलाइट स्पीकर, एक ऑडियो केबल, एक यूज़र मैनुअल, एक रिमोट कंट्रोल और एक वॉरेंटी कार्ड मिलता है।कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको HDMI, AUX, USB और OPT Ports दिए जाते हैं। यानी आप अलग-अलग पोर्ट्स की मदद से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके साथ मिलने वाले रिमोट को आप आसानी से यूज़ कर सकते हैं। Wall Mountable की वजह से आप इसे आसानी से कनेक्ट भी कर सकते हैं।

govo4.jpg

इम्प्रेस करता है साउंड

10 हजार से कम कीमत वाले GOVO GOSURROUND 950 साउंडबार अपने प्राइस पॉइंट पर बिलकुल भी निराश होने का मौका नहीं देता। इसका 280W ऑडियो आउटपुट काफी लाउड है और मजे की बात यह है कि BASS और TREBLE का तालमेल काफी जबरदस्त रहता है।


 

govo_remote.jpg


इस साउंड बार की टेस्टिंग के दौरान हमने फिल्म, म्यूजिक और क्रिकेट का अनुभव किया,और यह वाकई बेहतर प्रदर्शन करता है। इसमें लगी DSP Chipset आपको बेहतर ऑडियो क्वालिटी ऑफर करती है। अगर आप कम बजट में एक पावरफुल साउंडबार खरीदने की सोच रहे हैं तो Govo GoSurround 950 Soundbar आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है।

Hindi News/ Gadgets / Gadget Reviews / GOVO GoSurround 950: घर को ही सिनेमा हॉल बना देगा ये साउंडबार, क्रिकेट से लेकर फिल्म देखने में आएगा मज़ा

ट्रेंडिंग वीडियो