scriptतेज रफ्तार ट्रक की टक्कर में नोटों से भरी वैन के उड़े परखच्चे, तीन की मौत, चार गंभीर | 3 dead, 4 seriously injured in head-on collision between truck and van | Patrika News
गरियाबंद

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर में नोटों से भरी वैन के उड़े परखच्चे, तीन की मौत, चार गंभीर

गरियाबंद जिले के नवापारा राजिम में शुक्रवार को एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। इस भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गई

गरियाबंदMar 16, 2018 / 05:35 pm

Ashish Gupta

latest road accident news
गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के नवापारा राजिम में शुक्रवार को एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। इस भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गई, जबकि चार बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों मृतकों के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हादसे में बुरी तरह घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के कारणों को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।
latest crime news
मिली जानकारी के मुताबिक एक्सिस बैंक की रुपयों से भरी एक वैन नवापारा राजिम-कुरुद मार्ग से गुजर रही थी। वैन जब कोठली गुमा के पास पहुंची, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक विपरीत दिशा से आ रही थी। तभी घुमा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गई और दूसरी ओर से आ रही वैन चपेट में आ गई और हादसे का शिकार हो गई। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए।

पुल पर अचानक लाल साड़ी में दिखी महिला, पास पहुंचे तो हो गई गायब, फिर 3 लोगों का हुआ ये हाल

हादसा इतना दर्दनाक था कि वैन के परखच्चे उड़ गए। जबकि वैन में सवार लोग सड़क पर दूर जा गिरे, जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। खून से लथपथ तीनों मृतकों के शव सड़क पर पड़े हुए थे। घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को सड़क हादसे की खबर दी।

जंगल में नाले से आ रही थी तेज बदबू, पास गई पुलिस भी रह गई सन्न जब युवती को देखा इस हाल में

सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस घटनास्थल पहुंची और हादसे में घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे में दोनों वाहन पलट गए थे, जिसे पुलिसकर्मियों ने सीधा किया। इस बीच सड़क के दोनों ओर गाडि़यों की लंबी लाइन लग गई थी।
latest crime news
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो