scriptमहज 300 रुपए की शर्त पर चली गई एक जान | 300 rupees bet claim one life in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

महज 300 रुपए की शर्त पर चली गई एक जान

पांच दोस्तों में गंग नहर को पार करने की शर्त लगी। जो इसे जीतता वह महज 300 रुपए ही पाता। यह इतनी बड़ी रकम नहीं कि जिससे एक जिंदगी खरीदी जा सके। लेकिन इस रकम के लिए एक ने जान अवश्य गंवा दी है।

गाज़ियाबादFeb 01, 2016 / 07:26 pm

Sharad Mishra

गाजियाबाद। पांच दोस्तों में गंग नहर को पार करने की शर्त लगी। जो इसे जीतता वह महज 300 रुपए ही पाता। यह इतनी बड़ी रकम नहीं कि जिससे एक जिंदगी खरीदी जा सके। लेकिन इस रकम के लिए एक ने जान अवश्य गंवा दी है।


शाहरुख शर्त में कूदा और डूब गया

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मसूरी इलाके में 5 दोस्तों ने गंग नहर को पार करने के लिए महज 300 रुपये की शर्त लगाई। यह दोस्त हमेशा शर्त लगाते थे। यह कोई इन्होंने पहली बार नहीं किया था। इस बार लेकिन इनकी शर्त ने एक दोस्त को इनसे खो जरुर दिया। नहर को पार करने की शर्त में 5 दोस्तों ने जैसे ही नहर में छलांग लगाईं उनमे से 4 तो नहर को पार कर गए जबकि एक दोस्त शाहरुख नहर में ही डूब गया और जिंदगी की शर्त हार गया।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

चारों दोस्त मौत के पीछे सिर्फ शर्त को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं लेकिन मृतक के परिजनों ने आरोप लगाते हुए इसे पूरी तरह हत्या का मामला बताया है। परिजन शर्त की बात को तो मान रहे हैं मगर अपने बेटे शाहरुख की मौत को एक साजिश के तहत हत्या बता रहे हैं। उनके मुताबिक शाहरुख के पास कुछ पैसे थे, जिसके चलते ही उसके दोस्तों ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया।

पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी, लगाया हाईवे पर जाम

परिजनों ने पुलिस के रिपोर्ट नहीं लिखे जाने से नाराज होकर एनएच-24 पर जाम लगा दिया। जिसके बाद वहां यातायात में बाधा आई। वाहन रेंगते हुए नजर आए। पुलिस यातायात को बहाल करने पहुंची। इधर
पुलिस अभी भी इस पूरे मामले को शर्त के दौरान हुआ हादसा बता रही है। हालांकि पुलिस ने शाहरुख के 4 दोस्तों को हिरासत में ले लिया है। वह मामले की आगे जांच करने की बात भी कर रही है।

Hindi News/ Ghaziabad / महज 300 रुपए की शर्त पर चली गई एक जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो