scriptबुलंदशहर के बाद अब इस जिले में गोवंश की अफवाह से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे हिंदू संगठन | after bulandshahr again spread rumors cow slaughtering in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

बुलंदशहर के बाद अब इस जिले में गोवंश की अफवाह से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे हिंदू संगठन

पुलिस ने अवशेषाें को कब्जे में लेकर पशु अस्पताल भिजवाया

गाज़ियाबादDec 07, 2018 / 07:37 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

बुलंदशहर के बाद अब इस जिले में गोवंश की अफवाह से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे हिंदू संगठन

गाजियाबाद।यूपी के बुलंदशहर में कथित गोवंश मिलने के बाद हुए बवाल आैर हिंसा में इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर से गाजियाबाद जिले में इस तरफ की अफवाह फैल गर्इ। इसमें गोवंश के अवशेष मिलने की जानकारी पर मौके पर कर्इ हिंदू संगठन पहुंचे। इतना ही नहीं हंगामा शुरू होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाल लिया। पुलिस ने नाले से मिले कंकाल को कब्जे में पशु चिकित्सालय भेज दिया। साथ ही लोगों को शांत कराया।

यह भी पढ़ें

बुलंदशहर हिंसा में आर्इजी का बड़ा बयान, इंस्पेक्टर सुबोध कुमार केस से पहले इस हत्या की जांच करेगी पुलिस

इस जिले में अचानक फैली यह सूचना

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह गाजियाबाद के मोदीनगर तहसील के पास रजवाहे स्थित नाले में पटरी पर कथित गोवंश का कंकाल मिलने की सूचना से आसपास के इलाकों में हड़ंकप मच गया। यह जानकारी मिलते ही तमाम हिंदू संगठन आैर नेता मौके पर एकत्र हो गये। यहां लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसकी जानकारी लगते ही मौके पर कोतवाली प्रभारी समेत कर्इ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये। जिन्होंने कर्इ दिन पुराने कंकाल को कब्जे में लेकर जांच के लिए पशु चिकित्साल की लैब में भेजा। वहीं लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

यह भी पढ़ें

Video- बुलंदशहर हिंसाः गोकशी की एफआर्इआर की पड़ताल में चौंकाने वाली बात आर्इ सामने, अब उठने लगे सवाल

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिती को संभाला। इतना ही नहीं अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। साथ ही पुलिस बल को तैनात किया। उधर पुलिस जांच के दौरान कथित गोवंश के अवशेषों को पशु अस्पताल भिजवा दिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं मोदीनगर थाना प्रभारी गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि मोदीनगर स्थित नाले में गोवंश का कंकाल पड़ा है। इसके बाद मौके पर पहुंचे। तो वह कंकाल था। इसकी कंकाल काफी पुराना होने के लिए पुष्टी नहीं हो सकी। जिसके चलते जांच के लिए अवशेष को पशु चिकित्सालय की लैब जांच के लिए भेज दिया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि हिंदू संगठन के कुछ लोग पहुंचे थे। लेकिन वहां किसी तरह का हंगामा नहीं हुआ।

Home / Ghaziabad / बुलंदशहर के बाद अब इस जिले में गोवंश की अफवाह से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे हिंदू संगठन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो