बी-फार्मा के छात्र का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती

बी-फार्मा के छात्र का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती

Virendra Kumar Sharma | Updated: 21 Jun 2019, 10:33:11 AM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातेंः-

  • कविनगर इलाके से अपहरण किया गया छ़ात्र
    अपहरण के बाद बदमाश मांग रहे फिरौती
    पुलिस मान रही संदिग्ध

गाजियाबाद. थाना कविनगर इलाके से बदमाशों ने एक छात्र का अपहरण कर लिया। उसके बाद परिजनों को फोन पर बदमाशों ने 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। हालांकि, शुरुआत में जांच की बात कहकर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। लेकिन, गुरुवार को दोबारा फिरौती के लिए फोन आया तो पुलिस हरकत में आई और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: SBI के 1 जुलाई से बदल रहे नियम, जरुर जान लीजिए

जानकारी के अनुसार, छात्र का गोविंदपुरम के एनडीआरएफ रोड से अपहरण किया गया है। धौलाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला छात्र गाजियाबाद के सुंदरदीप कॉलेज से बी फार्मा पासआउट है। बुधवार को वह थाना कविनगर इलाके में अपनी मार्कशीट से संबंधित पेपर तैयार कर रहा था। बताया गया है कि उसी दौरान कार सवार बदमाशों ने छात्र का अपहरण कर लिया। परिजनों का कहना है कि बुधवार देर शाम एक फोन कॉल आई थी। आरोप है कि फोन करने वालों ने छात्र को छोड़ने की एवज में 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। उसके बाद परिजनों ने कई बार वह नंबर ट्राई किया, लेकिन उनकी बात नहीं हो सकी।

यह भी पढ़ें: Chandrayaan-2: चंद्रमा पर फैलेगी अमरोहा की ‘खुशबू’, बनने जा रही दूसरों के लिए मिसाल

छात्र के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बुधवार शाम तक कोई कार्रवाई नहीं की। जिसकी वजह से परिजन फिरौती की रकम लेकर तय स्थान पर पहुंचे। लेकिन वहां कोई नहीं मिला। गुरुवार को दोबारा से बदमाशों ने फिरौती मांगी। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि छात्र के अपहरण की सूचना मिली थी। परिजनों की सूचना मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल जिन नंबरों से फोन आया है। वह नंबर भी बंद आ रहा हैं। उन्होंंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Video: शहीद मेजर केतन की मां ने कहा, हम सरकार को देंगे 50 लाख रुपये, जानिए क्‍यों

 

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned