scriptबी-फार्मा के छात्र का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती | b pharma student kidnapped from ghaziabad | Patrika News

बी-फार्मा के छात्र का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 21, 2019 10:33:11 am

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातेंः-

कविनगर इलाके से अपहरण किया गया छ़ात्रअपहरण के बाद बदमाश मांग रहे फिरौतीपुलिस मान रही संदिग्ध

crime

बी-फार्मा के छात्र का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती

गाजियाबाद. थाना कविनगर इलाके से बदमाशों ने एक छात्र का अपहरण कर लिया। उसके बाद परिजनों को फोन पर बदमाशों ने 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। हालांकि, शुरुआत में जांच की बात कहकर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। लेकिन, गुरुवार को दोबारा फिरौती के लिए फोन आया तो पुलिस हरकत में आई और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार, छात्र का गोविंदपुरम के एनडीआरएफ रोड से अपहरण किया गया है। धौलाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला छात्र गाजियाबाद के सुंदरदीप कॉलेज से बी फार्मा पासआउट है। बुधवार को वह थाना कविनगर इलाके में अपनी मार्कशीट से संबंधित पेपर तैयार कर रहा था। बताया गया है कि उसी दौरान कार सवार बदमाशों ने छात्र का अपहरण कर लिया। परिजनों का कहना है कि बुधवार देर शाम एक फोन कॉल आई थी। आरोप है कि फोन करने वालों ने छात्र को छोड़ने की एवज में 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। उसके बाद परिजनों ने कई बार वह नंबर ट्राई किया, लेकिन उनकी बात नहीं हो सकी।
छात्र के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बुधवार शाम तक कोई कार्रवाई नहीं की। जिसकी वजह से परिजन फिरौती की रकम लेकर तय स्थान पर पहुंचे। लेकिन वहां कोई नहीं मिला। गुरुवार को दोबारा से बदमाशों ने फिरौती मांगी। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि छात्र के अपहरण की सूचना मिली थी। परिजनों की सूचना मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल जिन नंबरों से फोन आया है। वह नंबर भी बंद आ रहा हैं। उन्होंंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो