scriptवैलेंटाइन डे के विरोध में उड़ाए गए काले गुब्बारों, बहना संस्कार दिवस के रूप में मनाने की अपील | bahna sankar diwas celebration on valentine day | Patrika News

वैलेंटाइन डे के विरोध में उड़ाए गए काले गुब्बारों, बहना संस्कार दिवस के रूप में मनाने की अपील

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 14, 2020 11:47:36 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

-पदाधिकारियों ने कहा कि आज वेलेंटाइन डे नहीं बहना संस्कार दिवस मनाए
-अगर वैलेंटाइन डे गुलाब देने से ही मनाया जाता हो तो अपने माता पिता बहन भाई को दें
 

वैलेंटाइन डे के विरोध में उड़ाए गए काले गुब्बारों, बहना संस्कार दिवस के रूप में मनाने की अपील

वैलेंटाइन डे के विरोध में उड़ाए गए काले गुब्बारों, बहना संस्कार दिवस के रूप में मनाने की अपील

गाजियाबाद. जिले के गौड़ मॉल आरडीसी में राजनगर हनुमान मंगलमय परिवार ट्रस्ट के संस्थापक व विश्व ब्राह्मण संघ ने कहा कि वैलेंटाइन डे के विरोध में काले रंग के गुब्बारे आसमान में उड़ाए गए। इस अवसर सभी पदाधिकारियों ने कहा कि आज वेलेंटाइन डे नहीं बहना संस्कार दिवस मनाए। हमारे देश की संस्कृति में महिला शक्ति ज्यादा सशक्त है। उन्हें मां बहन बेटी और धर्म पत्नी के तौर पर सम्मान मिलता है। हम अपने देश की संस्कृति को भूलते जा रहे हैं। वहीं दूधेश्वर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष यतेंद्रनागर ने इन शक्तियों से अनुरोध किया है कि इस दिन को वैलेंटाइन डे न मानकर इस दिन को बहना सरस्वती दिवस मना कर अपनी शिक्षा पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

अगर वैलेंटाइन डे गुलाब देने से ही मनाया जाता हो तो अपने माता पिता बहन भाई को दें। मेरा उत्तर प्रदेश सरकार वह केंद्र सरकार से विनम्र अनुरोध है कि वैलेंटाइन डे मनाने पर रोक लगा देनी चाहिए। हम कोबरा टास्क फोर्स के तत्वाधान में दृष्टि रखेंगे कि कोई भी बहन बेटी के साथ कोई फब्तियां करेगा या अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दिया तो पुलिस की मदद से ऐसे लोगों को कानूनी कार्रवाई कराने में कोबरा टास्क फोर्स अपनी अहम भूमिका निभाएगा जिससे देश की संस्कृति व संस्कृति की पहचान कायम रह सके। इस अवसर पर परमार्थ समिति के चेयरमैन वीके अग्रवाल वीरेंद्र सारस्वत राष्ट्रीय सदस्य विश्व ब्राह्मण संघ यतेंद्र नागर राष्ट्रीय अध्यक्ष दूधेश्वर सेना पंडित आर सी शर्मा विश्व ब्राह्मण संघ मनोज सिंह मिलन मंडल एसके मलिक आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो