scriptBJP विधायक नंद किशोर गुर्जर बोले- मुझ पर लगे आरोप सिद्ध हुए तो राजनीति छोड़ दूंगा | bjp mla nand kishore gurjar statement on rakesh tikait allegations | Patrika News
गाज़ियाबाद

BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर बोले- मुझ पर लगे आरोप सिद्ध हुए तो राजनीति छोड़ दूंगा

Highlights
– BJP विधायक नंद किशोर ने राकेश टिकैत के आरोपों को बताया बेबुनियाद
– बयान जारी कर कहा- अगर आरोप सिद्ध हुए विधायकी से इस्तीफा देकर राजनीति छोड़ दूंगा
– राकेश टिकैत ने लगाए थे धरना दे रहे किसानों को सुविधा देने के आरोप

गाज़ियाबादFeb 01, 2021 / 10:41 am

lokesh verma

nand-kishore-gurjer-and-rakesh-tikait.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. किसान आंदोलन के दौरान बॉर्डर पर तमाम तरह की हलचल के बाद राजनीति गरमा गई है। क्योंकि भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिन्हें अब विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पूरी तरह बेबुनियाद करार दिया है। गुर्जर ने कहा कि वह भी किसान हैं और किसान नेता नरेश टिकैत और राकेश टिकैत का सम्मान करते हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने आरोप लगाए हैं, वह पूरी तरह बेबुनियाद हैं। भाजपा विधायक ने यहां तक कहा है कि उनके ऊपर लगे आरोप सिद्ध होते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।
यह भी पढ़ें- सरकार किसानों को केवल तारीख पर तारीख देती है : अजय लल्लू

बता दें कि कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में किसान गाजियाबाद के गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे हुए हैं। 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के बाद 28 को गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों को वहां से उठने के लिए जिला प्रशासन ने अल्टीमेटम दिया था। उस दौरान तमाम सुरक्षा बल तैनात किया गया था, लेकिन इसी बीच आरोप लगे कि भाजपा विधायक सुनील शर्मा और नंदकिशोर गुर्जर ने समर्थकों के साथ धरना स्थल पहुंचकर किसानों को धमकाने की बात कही है। राकेश टिकैत ने आरोप लगाया कि विधायक अपने समर्थकों के साथ डंडे लेकर उनको हटाने का प्रयास कर रहे हैं। पहले धरना खत्म करने की बात कह चुके राकेश टिकैत ने इसके बाद यू-टर्न लेते हुए धरना जारी रखने का ऐलान कर दिया।
भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने इसके बाद भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर पर गंभीर आरोपों की बोछार शुरू कर दी। टिकैत ने कहा कि विधायक नंद किशोर गुर्जर ने धरनारत किसानों को पहले तमाम तरह की सुविधा उपलब्ध कराई थी और अब उठाने की बात कर रहे हैं। इस बात को लेकर बाकायदा राकेश टिकैत ने एक बयान जारी किया था, जिसके बाद से गाजियाबाद के राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई। अब इसके पलटवार में भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बयान जारी करते हुए कहा है कि यदि उन पर लगे आरोप सिद्ध होते हैं तो वह अपने विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे और राजनीति भी छोड़ देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो