scriptकेन्द्रीय मंत्री वीके सिंह और योगी के मंत्री अतुल गर्ग के सामने भाजपाइयों ने कानून को दिखाया ठेंगा | BJP workers violet traffic rules in kamal sandesh | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह और योगी के मंत्री अतुल गर्ग के सामने भाजपाइयों ने कानून को दिखाया ठेंगा

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 17, 2018 07:02:33 pm

Submitted by:

Iftekhar

दोनों मंत्री देखते रहे पर किसी कार्यकर्ताओं को समजाने की नहीं की कोशिश

BJP workers

केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह और योगी के मंत्री अतुल गर्ग के सामने भाजपाइयों ने कानून को दिखाया ठेंगा

गाजियाबाद. केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह और उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद मंत्री अतुल गर्ग शनिवार को बाइक पर नजर आए। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे । बाइक रैली के दौरान मंत्री जी ने तो ट्रैफिक नियमों का पालन किया, लेकिन उनके इर्द-गिर्द बाइक पर चल रहे बाइकर्स ने जमकर कानून की धज्जियां उड़ाई। मौका बीजेपी की बाइक रैली कमल संदेश का था। इस बाइक रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई। इस दौरान इन कार्यकर्ताओं को न तो इन मंत्रियों ने समझाया और न ही ट्रैफिक पुलिस ही उनके खिलाफ कोई एक्शन लेती दिखी। ट्रैफिक पुलिस के जवान मूकदर्शक बनकर बस सब कुछ देखते रहे।

UP TET 2018: परीक्षा केंद्र पर जाने से पहले जरूर पढ़ें ये 10 अनिवार्य नियम, नहीं तो होगी परेशानी


गाजियाबाद के कवि नगर रामलीला ग्राउंड से भाजपा की रैली की शुरुआत हुई। इसमें केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह भी शामिल हुए । लेकिन उससे पहले उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री अतुल गर्ग शामिल होने पहुंचे । मंत्री जी खुद बाइक पर आए। इस दौरान उन्होंने हेलमेट भी लगा रखा था, लेकिन मंत्री जी के साथ बाइक पर आ रहे कार्यकर्ता कानून को भूल गए। किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया हुआ था। यही नहीं गाजियाबाद के कवि नगर रामलीला ग्राउंड में हो रही बाइक रैली में जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। यहां पर जो बाइकर्स पहुंचे वह बिना हेलमेट के थे । बस सिर पर बीजेपी की टोपी और गले में बीजेपी का पट्टा लगा रखा था। इन लोगों को देखकर ऐसा लगा कि गाजियाबाद में ट्रैफिक नियम मानने की जरूरत नहीं है। शायद सत्ता का नशा बीजेपी के इन कार्यकर्ताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है ।

योगी राज में मंशा देवी मंदिर में जानवरों ने जमाया डेरा, भक्त में दहशत का माहौल

सत्तारूढ़ पार्टी होने की वजह से पुलिस भी इनको नहीं रोक रही थी। पास में ट्रैफिक पुलिस के जवान भी मौजूद थे, लेकिन कोई कुछ करने को तैयार नहीं थे। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह पहुंचे थे, उन्होंने भी कार्यकर्ताओं के साथ बाइक पर इस रैली में शामिल हुए। हालांकि, बीके सिंह खुद हेलमेट लगाकर चल रह थे। कवि नगर रामलीला ग्राउंड से शुरू होकर घंटाघर रामलीला ग्राउंड पर खत्म हुआ । इस दौरान शहर के अलग-अलग हिस्सों से कई छोटी-छोटी बाइक रैली निकाली गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो