scriptराम मंदिर को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आया अब तक का सबसे बड़ा बयान, विरोधियों में मच सकती है खलबली | chief minister yogi announces only our government may built Ram Mandir | Patrika News

राम मंदिर को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आया अब तक का सबसे बड़ा बयान, विरोधियों में मच सकती है खलबली

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 25, 2018 03:20:36 pm

Submitted by:

Iftekhar

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, अयोध्या में राम मंदिर जब भी बनेगा तो हम बनाएंगे

Yogi Aditya nath

राम मंदिर को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आया अब तक का सबसे बड़ा बयान, विरोधियों में मच सकती है खलबली

गाजियाबाद. मोदीनगर इलाके के पतला निवाड़ी इलाके में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहां किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण किया। और गाजियाबाद को 325 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात दी। वहीं, योगी आदित्यनाथ ने देर शाम गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में होने वाले उत्तराखंड समाज के लोगों के द्वारा हर साल होने वाले महाकौथिक मेले में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जब भी होगा तो हमारे द्वारा ही होगा। यानी जब भी मंदिर बनेगा तो उनकी सरकार के दौरान ही बनेगा । मुख्यमंत्री की इस घोषणा के बाद लोग बेहद उत्साहित दिखाई दिए । इसके साथ ही जय श्री राम के जयघोष से पूरा इलाका गूंज उठा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गाजियाबाद में अब बदमाशों की खैर नहीं है । यानी बदमाशों को चुन-चुन कर सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया जा रहा है। मुख्यमंत्री की इस घोषणा के चंद घंटे बाद ही थाना कवि नगर इलाके में एक 50,000 का इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ की खबर भी आ गई । यानी मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद से पुलिस के अंदर भी जोश बढ़ता हुआ दिखाई दिया।

 

जैसे ही योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड समाज के लोगों के इस कार्यक्रम में पहुंचे तो लोगों का उत्साह देखने लायक था। अपने समाज और अपने इलाके के लोगों से मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड समाज की भीड़ को देखने के बाद बेहद गदगद दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उनका जन्म उत्तराखंड में हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के समाज के लोगों के कार्यक्रम में उन्होंने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने को भी अपने लिए सौभाग्य की बात बताई। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में शामिल होकर मैं बेहद खुश हूं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जन्म लेने के बाद उन्होंने पूर्वांचल में भी ज्यादा समय गुजारा और अब पूरे प्रदेश की सेवा करने का अवसर मिला है। यह भी बड़े सौभाग्य की बात है। यह सौभाग्य उत्तराखंड समाज के लोगों के प्यार और दुलार से ही संभव हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो