scriptLive: गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे | Cm yogi adityanath inaugurates india's longest elevated road | Patrika News

Live: गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सपाइयों ने दिखाए काले झंडे

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 30, 2018 05:07:57 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने नेताआें को सड़क से हटाया

Cm yogi adityanath inaugurates india's longest elevated road

गाजियाबाद।यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन तक बने देश के सबसे लंबे एलिवेटेड रोड का शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उद्घाटन करने पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिंडन एयरपोर्ट से निकलते वक्त साहिबाबाद में समाजवादी के नेताआें ने काला झंडा दिखाकर विरोध किया। इस दौरान पुलिस ने सभी को जैसे तैसे कर हटाया। वहीं इस दौरान पेरेंट्स एसोसिएशन के लोग भी योगी से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने प्राइवेट स्कूलों की मनमानी को रोकने के लिए कार्रवार्इ की गुहार लगार्इ।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: इस नेशनल हार्इवे पर चुकाना होगा अब पहले से ज्यादा टोल टैक्स

सपा नेताआें ने काले झंडे दिखाकर मांगा लगाये नारे

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का हिंडन एयरपोर्ट से निकलते वक्त साहिबाबाद समाजवादी नेताआें ने काला झंडा दिखाकर विरोध करते हुए कहां कि जिस एलिवेटेड रोड का उद्घाटन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पहले ही कर चुके हैं। उसका फिर दोबारा उद्घाटन करने का कोई औचित्य नहीं बनता था। योगी को काला झंडा दिखाने वालों में सपा नेता मनमोहन गामा सपा नेता हरीश चौधरी सपा नेता बीरेंद्र खन्ना सपा नेता जब्बार मालिक वार्ड अध्यक्ष आशीष राजपूत शामिल है। यहां इन्होंने मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने के साथ ही जय हिंद जय समाजवाद के नारे लगाये।

यह भी पढ़ें

मायावती ने बनवाये थे ये स्कूल तीन, गुना फीस बढ़ी तो भड़के अभिभावक

कविनगर रामलीला मैदान पहुचे योगी

वहीं यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन तक देश की सबसे लंबी छह लेन वाले एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तमाम विरोधी पार्टी के प्रदर्शन के बाद कविनगर रामलीला मैदान पहुंचे। यहां उन्होंने दीप जलाकर मंच से सभा को संबोधित किया। इस दौरान हजारों लोग सभा में मौजूद रहे। वहीं चारों तरफ से सीएम योगी आैर मोदी के नारों की आवाज गुजती रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो