scriptकिसान आंदोलन: दिल्ली बॉर्डर पर सड़क खोदकर पुलिस ने लगाई कीलें, कई लेयर में बैरिकेडिंग कर पूरी तरह रोका रास्ता | delhi police sealed gajipur border by placing heavy barricading | Patrika News
गाज़ियाबाद

किसान आंदोलन: दिल्ली बॉर्डर पर सड़क खोदकर पुलिस ने लगाई कीलें, कई लेयर में बैरिकेडिंग कर पूरी तरह रोका रास्ता

Highlights:
-दो महीने से अधिक समय से चल रहा किसान आंदोलन
-दिल्ली पुलिस बॉर्डर पर रख रही सख्त पहरा
-किसानों ने पुलिस पर लगाए आरोप

गाज़ियाबादFeb 02, 2021 / 10:12 am

Rahul Chauhan

border.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद। दिल्ली के गाजीपुर-यूपी बॉर्डर पर जहां एक तरफ लगातार किसानों की संख्या में इजाफा हो रहा है तो वहीं दिल्ली पुलिस ने सख्त घेराबंदी कर दी है। इसके लिए पुलिस द्वारा गाजीपुर की तरफ बॉर्डर पर कई लेयर बैरिकेडिंग और कंटीले तार लगाए हैं। साथ ही अब मेरठ एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर भी कीलें ठोक दी गई हैं। जिसके चलते दिल्ली-गाजियाबाद के बीच अब पैदल आवाजाही भी पूरी तरह से बंद हो गई है।
यह भी पढ़ें

गाजीपुर बॉर्डर पर शिरोमणि अकाली दल ने भी दिया किसानों को समर्थन

दरअसल, 26 जनवरी को हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस पहले से ही सतर्क हो गई है। राकैश टिकैत के आह्वान पर बॉर्डर पर चल रहे आंदोलन में भारी संख्या में किसान पहुंच रहे हैं। किसानों की लगातार गतिविधियों को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर पर सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया है। जिसके चलते सोमवार को गाजीपुर से डाबर तिराहे की तरफ आने वाली सड़क पर बड़ीबड़ी कीलें ठोक दी गई हैं। इसके चलते गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा पुलिस द्वारा बॉर्डर पर ड्रोन से भी नजर रखी जा रही है।
यह भी देखें: विधानसभा के सामने युवक ने लगाई आग

किसानों ने लगाया आरोप

वहीं बॉर्डर तारबंदी और कीलें लगाने पर किसानों ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि धरनास्थल पर राशन व दूध की गाड़ियां न पहुंच सकें। जबकि उनका धरना शांतिपूर्वक चल रहा है। बावजूद इसके पुलिस बॉर्डर पर कंटीले तार लगा रही है।

Home / Ghaziabad / किसान आंदोलन: दिल्ली बॉर्डर पर सड़क खोदकर पुलिस ने लगाई कीलें, कई लेयर में बैरिकेडिंग कर पूरी तरह रोका रास्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो