script

गाजियाबाद डबल मर्डर का खुलासा, वारदात में शामिल महिला ने बताया किस बेरहमी से किए गए कत्ल, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 07, 2021 10:31:58 am

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र में लूटपाट के बाद दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने चंद ही घंटों में परिचित महिला और उसके प्रेमी को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार है। महिला ने बताया किस बेरहमी से की थी हत्या।

ghzbd.jpg

पकड़ा गया हत्याराेरी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. मसूरी थाना क्षेत्र में लूटपाट के बाद दोहरे हत्याकांड की वारदात काे परिचित महिला और उसके प्रेमी ने अंजाम दिया था। दाेनाें काे पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर पुलिस का थर्ड डिग्री वाला वीडियाे वायरल, एसएसपी ने इंस्पेक्टर समेत दाे पुलिसकर्मियों काे किया संस्पेड, देखें वीडियो

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र के शताब्दीपुरम की सरस्वती विहार इलाके में स्थित एक घर में लूटपाट के बाद घर की महिला और बच्चों को पढ़ाने वाली टीचर की हत्या और घर में मौजूद तीन बच्चों को घायल कर दिया गया था। इस पूरी वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने परिवार की परिचित एक महिला और उसके प्रेमी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दाेनाें कब्जे से लूटी गई ज्वेलरी एक पिस्टल के अलावा जिस चाकू और सिलबट्टे से हत्या की गई थी वह भी बरामद कर लिया।
यह भी पढ़ें

छात्रा के अगवा होने से हिंदू संगठनों में उबाल, थाने के बाहर जमकर हंगामा, देखें वीडियो

इस पूरी वारदात की साजिश रचने वाली और अपने प्रेमी के साथ लूट एवं हत्या की वारदात को अंजाम देने वाली उमा नाम की महिला ने बताया कि उसने इस वारदात को अंजाम देने के लिए काफी पहले से योजना तैयार की थी और अपने प्रेमी सोनू नाम के युवक के साथ मिलकर शनिवार की देर रात दोनों ही उनके घर पर गए। वहां पहले दोनों ने चाय पी और इसी दौरान उसके प्रेमी सोनू ने घर में मौजूद महिला और ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर को गोली मार दी। इसके बाद चाकू और सिलबट्टे से उनकी हत्या कर दी गई। इस दौरान तीनों बच्चे भी घायल हो गए थे। उसके बाद घर में रखी ज्वेलरी लेकर वह फरार हो गए थे।
यह भी पढ़ें

ग्राम विकास अधिकारी की भर्ती के नाम पर दाेस्त की बहन से दस लाख की ठगी

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि थाना मसूरी इलाके की शताब्दीपुरम की सरस्वती विहार कॉलोनी के लोगों के द्वारा सूचना मिली थी कि वहां स्थित एक घर में लूटपाट के बाद घर की महिला और एक टीचर की हत्या कर दी गई है और तीन बच्चे घायल हैं। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया और घर कि मृतक महिला और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाली मृतक टीचर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । प्राथमिक पड़ताल में पता चला कि उनका ही एक परिचित वारदात से पहले घर आया था । पुलिस ने तत्काल प्रभाव से इस पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू की और देर रात इस वारदात को अंजाम देने वाली उनकी परिचित उमा नाम की महिला और उसके प्रेमी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के कब्जे से लूटी हुई ज्वेलरी एक पिस्टल और जिस चाकू और सिलबट्टे से हत्या की गई वह भी बरामद कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो