Ghaziabad: लॉकडाउन में युवक ने लहराई तलवार, वायरल हुआ वीडियो

Highlights

  • गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र का मामला
  • एक परिवार को दी जान से मारने की धमकी
  • पुलिस ने शुरू की आरोपी युवक की तलाश

By: sharad asthana

Published: 23 Apr 2020, 11:14 AM IST

गाजियाबाद। जनपद में जहां एक तरफ कोविड-19 को फैलने से रोकने के उद्देश्य से ज्यादातर लोग लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं, वहीं लोनी थाना इलाके में एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें युवक तलवार लेकर एक परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की गई है। तलवार लहराता हुआ यह वीडियो लगातार वायरल हो गया है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी फरार है।

रूप नगर का है मामला

लोनी में लॉकडाउन के बावजूद एक युवक हाथ में तलवार लहराते हुए नजर आया है। आरोपी युवक ने एक परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित परिवार ने दरवाजा नहीं खोला। इस दौरान एक महिला युवक को ऐसा करने से रोकते हुए भी नजर आई है। अभी किसी ने इस मामले में तहरीर नहीं दी है। यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो उसके आधार पर जानकारी की गई। इसके बाद पता चला कि यह वीडियो लोनी इलाके की रूप नगर चौकी क्षेत्र का है।

अभी नहीं दी गई कोई तहरीर

गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का कहना है कि इस तरह का एक मामला सामने आया है। किसी ने इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा कि आखिर किस कारण से युवक तलवार लहरा कर धमकी दे रहा है। फिलहाल वीडियो के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसको गिरफ्तार करते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned