script

Ghaziabad एसएसपी ने पुलिसकर्मियों से की अपील, कहा— मुसीबत में फंसे मजदूरों की हरसंभव मदद करें

locationगाज़ियाबादPublished: May 14, 2020 12:26:25 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं प्रवासी मजदूर
ट्विटर पर वीडियो जारी कर की अपील
आम लोगों से भी की मदद करने की अपील

 

ssp.jpg
गाजियाबाद। पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। सड़कों पर प्रवासी मजदूर दिखाई दे रहे हैं। ये सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय करके अपने—अपने घरों की ओर पैदल निकले हुए हैं। इसकी तस्वीरें रोजना सामने आ रही हैं। कुछ जिलों से इन मजदूरों के साथ अमानवीय व्यवहार की तस्वीरें भी सामने आई हैं। ऐसे में गाजियाबाद के एसएसपी ने पुलिसकर्मियों से अपील की है कि वे मुसीबत में फंसे लोगों की मदद करें।
यह कहा एसएसपी ने

गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ट्विटर पर वीडियो जारी किया है। उनके अनुसार, वह गाजियाबाद के पुलिसकर्मियों से अपील करते हैं कि पुलिसकर्मी अगर सड़क पर मुसीबत में फंसे लोगों को देखें तो वे उनकी हरसंभव मदद करें। वे ऐसे लोगों को निकट के शेल्टर होम में ले जाएं। पिछले एक—डेढ़ माह में मित्र पुलिस की जो छवि बनी है, उसको बरकरार रखा जाए। उन्होंने समाज के गणमान्य लोगों से भी अपील की कि स्वास्थ्य संंबंधी बचावों को ध्यान में रहते हुए वे भी मुसीबत में फंसे लोगों की हरसंभव मदद करें।
मजदूरों को बॉर्डर से वापस लौटाया

वहीं, बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस ने बुधवार को तीन ट्रकों में करीब 150 मजदूरों को गाजियाबाद की तरफ भेज दिया। इसको लेकर नोएडा और गाजियाबाद बॉर्डर पर तनाव पैदा हो गया। तिगरी गोल चक्कर पर गाजियाबाद पुलिस ने अपने यहां मजदूरों को एंट्री करने से रोक दिया। पुलिस ने मजदूरों को वापस नोएडा ले जाने को कहा। इस पर गाजियाबाद और नोएडा की पुलिस आमने—सामने आ गई। करीब दो घंटे तक गहमागहमी हुई। इसके बाद मजदूरों को वहीं पर भेज दिया गया, जहां से वे आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो